विज्ञापन
Story ProgressBack

Betul: बारात में डांस को लेकर हुआ विवाद, फरसे और तलवार चलने से इतने हुए घायल

MP Crime News: रविवार की देर रात बैतूल जिले में बारात में शामिल लोगों के बीच की लड़ाई खूनी हिंसा में बदल गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर तलवार और फरसे चलें. इसके बाद तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 2 min
Betul: बारात में डांस को लेकर हुआ विवाद, फरसे और तलवार चलने से इतने हुए घायल
गंभीर रूप से घायलों का चल रहा है इलाज

MP News: बारात के बीच लोगों के बीच मस्ती करते-करते मारपीट शुरू हो जाना आम बात हो गई है. इसी तरह का मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी स्थित पाथाखेड़ा इलाके में रविवार रात को सामने आया. यहां बारात में डांस करने को लेकर लोगों के बीच अचानक विवाद हो गया. मारपीट में कुल पांच लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से तीन को गंभीर चोट आई. इन्हें इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि, दो का घोड़ाडोंगरी सीएचसी में इलाज चल रहा है. घटना रात करीब एक बजे की बताई गई.

डांस को लेकर हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाथाखेड़ा में रविवार रात मनोज कुमरे की शादी थी. इसी बारात में डांस को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई. पीड़ित विष्णु ठाकुर ने बताया कि बच्चों के बीच डांस को लेकर हुए विवाद के बाद वे लोग रिपोर्ट दर्ज करवाने पाथाखेड़ा पुलिस चौकी गए थे. पुलिस से शिकायत कर एलएफएस स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि वहां एक बोलेरो जीप और बाइक पर सवार होकर पहुंचे करीब एक दर्जन लोगों ने उन पर तलवार और फरसे से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh : नक्सल इलाके में जमकर गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नक्सलियों को दो टूक- सरेंडर कर दो वरना गोली खाने तैयार हो जाओ

हमले की पहले ही कर दी थी शिकायत

उन्होंने इस हमला होने की आशंका पहले ही पुलिस को बता दी थी. जिसकी वजह से उन पर हमला होते ही पुलिस भी पीछे से आ गई जिसके बाद हमलावर भाग गए. इस घटना में पांच लोग घायल हो गए. पीड़ितों का आरोप है कि हमलावर युवकों के पास कट्टा भी था. दोनों बार हुए विवाद में पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, हाथ लगा ये सुराग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close