विज्ञापन
Story ProgressBack

फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए BJP ने लॉन्च किया रैप सॉन्ग, वोट फॉर मोदी Vote फॉर G.O.A.T का देखिए वीडियो

Lok Sabha Election Polls 2024: भारतीय जनता पार्टी ने ये गाना अपने एक महीने पुराने चुनाव अभियान (BJP Election Campaign) 'पहला वोट मोदी को' के तहत लॉच किया है. यह गाना पूरी तरह से फर्स्ट टाइम वोटर और देश की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

Read Time: 3 mins
फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए BJP ने लॉन्च किया रैप सॉन्ग, वोट फॉर मोदी Vote फॉर G.O.A.T का देखिए वीडियो

First Time Voters in India: इन दिनों फर्स्ट टाइम वोटर्स पर सभी का फोकस है. एक ओर जहां मीत ब्रदर्स (Meet Bros) ने लोकसभा चुनाव के दौरान फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters) के लिए बहुभाषी (Multilingual) सॉन्ग 'मेरा पहला वोट देश के लिए नाम' (Mera Pehle Vote Desh Ke Liye) से एंथम (Anthem) जारी किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने आज पहला वोट मोदी को (Pehla Vote Modi Ko) के नाम से रैप सॉन्ग रिलीज किया है. भारतीय जनता पार्टी ने देश के युवा पीढ़ी की मन की बात को गाने के रूप में प्रस्तुत करते हुए लाॅन्च किया है. इस गाने का टाइटल है Vote for Modi, vote for the G.O.A.T!

पहले देखिए बीजेपी का रैप सॉन्ग

बीजेपी ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा है कि 𝟐𝟒×𝟕 𝐟𝐨𝐫 𝟐𝟎𝟒𝟕! Vote for Modi, vote for the G.O.A.T! #PehlaVoteModiKo

भारतीय जनता पार्टी ने ये गाना अपने एक महीने पुराने चुनाव अभियान (BJP Election Campaign) 'पहला वोट मोदी को' के तहत लॉच किया है. यह गाना पूरी तरह से फर्स्ट टाइम वोटर और देश की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इस गाने के जरिए भारतीय जनता पार्टी युवाओं से सीधे जुड़कर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए अपने दृष्टिकोण को उनके सामने रखने का एक उत्तम प्रयास किया है.

इस गाने में गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा देश के लिए किये गए उल्लेखनीय कार्यों को नई पीढ़ी की भाषाशैली में परोसा गया है ताकि युवा पीढ़ी इस गाने से सीधे जुड़ सके.

इस रैप सॉन्ग के द्वारा बताया गया है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Leadership) के नेतृत्व में देश में लगातार विकास हुआ है. कोरोना वैक्सीनेशन, विदेशों के हर मंच में आज भारत का बोलबाला, महिला आरक्षण, मेक इन इंडिया से आत्मनिर्भरता, स्टार्टअप इंडिया, इसरो से लेकर इकोनॉमी तक सबकुछ देश को बेहतर कल की ओर लेकर जा रहे हैं.

रैप सॉन्ग में भारतीय जनता पार्टी ने देश के युवाओं के लिए बेहतर शिक्षा, रोजगार, स्वरोजगार से लेकर कौशल विकास जैसे कार्यों को अपना प्रथम प्रण बताया है.

अब देखिए मीत ब्रदर्स का गाना, जिसे PM मोदी ने भी सराहा

PM नरेंद्र मोदी ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने का यह एक बड़ा प्रयास है.

यह भी पढ़ें : 

** पहले चरण में MP की जिन 6 सीटों पर होनी है वोटिंग, जानिए उनका गणित, कांग्रेस-BJP कौन किस पर भारी

** UPSC सिविस सर्विस में चयनित कुलदीप का CSP ने किया भविष्य के IAS का अनोखा स्वागत, देखिए वीडियो

** Lok Sabha 1st Phase Election: एमपी की 6 सीटों पर 13588 मतदान केंद्र, यहां एयर एंबुलेंस तैनात, CEO ने ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Katni: जल संरक्षण के लिए अदाणी फाउंडेशन द्वारा तालाबों का किया जा रहा जीर्णोद्धार, 800 किसानों को होगा फायदा
फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए BJP ने लॉन्च किया रैप सॉन्ग, वोट फॉर मोदी Vote फॉर G.O.A.T का देखिए वीडियो
Crossing all limits of cruelty, killed mother-in-law by attacking her 100 times with a sickle, 30 years later the court awarded death sentence to daughter-in-law
Next Article
Rarest Murder: क्रूरता की सारी हदें की पार, सास को दरांती से 100 बार हमलाकर की हत्या, 30 साल बाद कोर्ट ने बहू को सुनाई फांसी की सजा
Close
;