विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP नेता को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, चेकिंग के दौरान भागने पर पुलिस ने ऐसे दबोचा और सिखाया ये सबक

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा के नेता को पुलिस से दबंगई करना भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ा एक्शन लिया है.

Read Time: 3 mins
BJP नेता को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, चेकिंग के दौरान भागने पर पुलिस ने ऐसे दबोचा और सिखाया ये सबक

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर पुलिस लगातार एक्शन मोड में है. शहर में पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी क्रम में इंदौर पुलिस ने खजराना चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाई, जहां कार में हूटर लगाने से मना करने पर भाजपा नेता ने दबंगई दिखाते हुए पुलिस के साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान  भाजपा नेता ने पुलिस के साथ अशब्द भाषाओं का भी प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी. हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. 

दबंगई दिखाते हुए यातयात पुलिस के साथ मारपीट 

दरअसल, चेकिंग के दौरान भाजपा नेता ने हूटर को लेकर सूबेदार के साथ विवाद कर लिया. इस दौरान भाजपा नेता ने दबंगई दिखाते हुए यातयात पुलिस के सूबेदार के साथ मारपीट की कोशिश की. 

बता दें कि दबंगई दिखा रहे नेता के कार में नियम विरुद्ध हूटर लगी थी. वहीं कार में फिल्म भी चल रही थी. इसके अलावा इस कार पर भाजपा का झंडा भी लगा हुआ था और कार पर राष्ट्रीय हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष लिखा हुआ था. जब पुलिस ने कार से हूटर हटाने के लिए कहा तो दबंग नेता ने सूबेदार के साथ मारपीट की कोशिश की. इस दौरान नेता ने दबंगई दिखाते हुए अशब्द भाषाओं का भी उपयोग किया.

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई अलग-अलग 3 टीमें

इतना ही नहीं इंदौर की यातयात पुलिस से विवाद करने के बाद अपराधी करण धारीवाल अपनी कार को वहां से लेकर फरार हो गया. हालांकि सूबेदार ने खजराना पुलिस थाने में करण धारीवाल के खिलाफ अपराध दर्ज कराया और फिर उसे गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग तीन टीमें बनाई.

पुलिस की टीम ने अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पहले आरोपी का नंबर का पता लगाया और फिर लोकेशन के आधार पर कारण धारीवाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बता दें कि पुलिस ने ये गिरफ्तारी द्वारकापुरी पुलिस थाना क्षेत्र के प्रजापति नगर से किया.

खजराना थाना के प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव ने बताया कि अपराधी के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ ही मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े: पानी में शावकों की मस्ती, दांव-पेंच सिखाती टाइग्रेस मॉम.. सतपुड़ा से बाघिन मछली और शावकों की मनमोहक Video

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Drone Policy MP: मध्य प्रदेश में शुरू की जाएगी ड्रोन नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ
BJP नेता को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, चेकिंग के दौरान भागने पर पुलिस ने ऐसे दबोचा और सिखाया ये सबक
MPL came after IPL MP Cricket League starts from today these teams will face each other in an exciting match
Next Article
IPL के बाद आया MPL: आज से MP की क्रिकेट लीग की शुरुआत, रोमांचक मुकाबला में भिड़ेंगी ये टीमें
Close
;