विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Lok Sabha Election से पहले MP एसएसटी ने पकड़ा 22.3 KG चांदी और इतने करोड़ रुपये कैश का जखीरा

MP News Today: एसएसटी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि चांदी और ये रकम मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर पिटोल में एक चेकपोस्ट पर देर रात करीब दो बजे बस में 1.38 करोड़ रुपये की नकदी और 22.3 किलोग्राम चांदी मिली.

Read Time: 2 min
MP Lok Sabha Election से पहले MP एसएसटी ने पकड़ा 22.3 KG चांदी और इतने करोड़ रुपये कैश का जखीरा

Madhya Pradesh News in hindi. newsदेशभर में चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू है. इस बीच साफ-सुथरे चुनाव के लिए चुनाव आयोग पूरी तरह कटिबद्ध है. इसी कड़ी में जगह-जगह आने -जाने वाले वाहनों की चेकिंग के लिए नाके लगाए गए हैं.  इस बीच मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में चुनाव आयोग की ‘स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी)' ने शनिवार तड़के एक निजी बस से 1.38 करोड़ रुपये नकद और 22.3 किलोग्राम चांदी जब्त की . पुलिस ने यह जानकारी दी.

एसएसटी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि चांदी और ये रकम मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर पिटोल में एक चेकपोस्ट पर देर रात करीब दो बजे बस में नकदी और चांदी मिली. विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि जब बस को रोका गया, तब बस इंदौर से राजकोट (गुजरात) जा रही थी. इस दौरान बस की तलाशी लेने पर टीम को एक बैग मिला जिसमें, 1.38 करोड़ रुपये की नकदी और 22.3 किलोग्राम चांदी थी, जिसे देखकर एसएसटी के जवान भी हक्के बक्के रह गए.

ये भी पढ़ें- MP News: PM Modi जबलपुर में करेंगे रोड शो, 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात, जानिए क्या होगा खास

विज्ञप्ति के अनुसार बस चालक राधेश्याम हिरवे और योगेश दादोरे ने नकदी और चांदी के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया है. इसके साथ ही किसी भी यात्री ने इस कीमती सामान और कैस को लेकर दावा नहीं किया. इसके बाद जब्त की गई नकदी को झाबुआ के जिला कोषागार में रख दिया गया है और आगे की जांच जारी है. आपको बता दें कि एसएसटी का गठन आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किया गया है.

ये भी पढ़ें- Interview with CM Mohan Yadav: 'कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं, हम अतीत की गलतियों से सबक लेकर भविष्य में चलते हैं', NDTV की इस मुहिम का किया समर्थन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close