विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: जबलपुर में हुआ PM Modi का रोड शो, तरह - तरह के मंचों ने जीता सभी का दिल

Madhya Pradesh News: पीएम के रोड शो के दौरान यहां आए लोग काफी उत्साहित दिख रहे थे. इस दौरान सीएम मोहन यादव, PWD मंत्री राकेश सिंह और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे उनके साथ मौजूद रहे.

Lok Sabha Election 2024: जबलपुर में हुआ PM Modi का रोड शो, तरह - तरह के मंचों ने जीता सभी का दिल
MP News: पीएम मोदी के रोड शो के दौरान जमकर फूलों की बारिश की गई

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में PM Modi का रोड हो गया. इस दौरान लोगों में काफी उत्साह देखा गया. पीएम मोदी को देखने के लिए दोपहर दो बजे से लोग यहां पर जमे हुए थे. इस रोड शो की तैयारी के लिए तमाम बीजेपी के नेता जुटे हुए थे. पुलिस- प्रशासन की तरफ से विशेष तैयारी की गई थी. 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मी पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए तैयार हैं. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए यहां के आसपास के कुछ इलाके को नो फ्लॉई जोन घोषित किया गया था. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को है. पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी है.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेसियों के भाजपाई होने के दावे को जीतू पटवारी ने बताया झूठा और भ्रामक, कही दी ये बड़ी बात

सीएम यादव, PWD मंत्री राकेश सिंह रहे मौजूद

पीएम का रोड शो जबलपुर के कटंगा तिराहे से श्री शंकराचार्य चौक रहा. रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर फूलों की जमकर बारिश हुई. इस दौरान सीएम मोहन यादव, PWD मंत्री राकेश सिंह और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे उनके साथ मौजूद रहे. इस रोड शो की सबसे बड़ी बात ये थी इसमें अलग - अलग समाज, सांस्कृतिक और सामाजिक संस्थाओं के मंच थे. इन मंचों की संख्या 100 से भी ज्यादा बताई जा रही है.

पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों में था उत्साह

किसी मंच पर हथकरघा और किसी मंच पर वैष्णो देवी मां चिट्ठी को प्रदर्शित किया जा रहा था. एक मंच वीगल समुदाय का भी था. एक मंच ऐसा था जहां जिसमें पीएम मोदी के जीवन के महत्वपूर्ण पलों को चित्रों के रूप में दिखाय जा रहा था. पीएम मोदी का इंतजार लोग दो बजे से कर रहे थे. उनके आने के बाद लोग काफी उत्साहित दिख रहे थे. बताया जा रहा है कि एक मंच लोगों की संख्या अधिक होने के कारण टूट भी गया था.

ये भी पढ़ें MP News: मोबाइल से खेलना मासूम को पड़ा भारी, हुई मौत... मामला जानकर आप भी सोचेंगे ये कैसे हो गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
Lok Sabha Election 2024: जबलपुर में हुआ PM Modi का रोड शो, तरह - तरह के मंचों ने जीता सभी का दिल
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;