विज्ञापन
Story ProgressBack

'अमेठी की तरह वायनाड से भी भाग जाएंगे राहुल', CM मोहन यादव का विपक्ष पर तीखा हमला

Mohan Yadav taunt on Rahul Gandhi: MP के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि वह अमेठी की तरह केरल के वायनाड से भी भाग जाएंगे, क्योंकि उन्हें वहां लोगों का समर्थन हासिल करना मुश्किल है.

Read Time: 2 min
'अमेठी की तरह वायनाड से भी भाग जाएंगे राहुल', CM मोहन यादव का विपक्ष पर तीखा हमला

मध्य प्रदेश समेत देश के 12 राज्यों में 7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है. तीसरे चरण में 94 लोकसभा सीटों में प्रचार के लिए भाजपा-कांग्रेस (BJP-Congress) ने ताकत झोंक दी है. इस चरण के लिए बड़ी चुनावी सभाओं का आगाज हो चुका है. हालांकि इस बीच मंगलवार, 30 अप्रैल को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा, 'वो केरल के वायनाड से भाग जाएंगे.उन्हें वहां लोगों का समर्थन हासिल करना मुश्किल हो रहा है.'

राहुल गांधी के मन में डर की भावना है

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, 'राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हार गए और वहां से भाग गए और अब वह वायनाड से भागने की क्यों सोच रहे हैं? उनके मन में डर की भावना है. यह पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण है.'

ये भी पढ़े: Chhattisgarh में तीसरे चरण का रण शुरू: आज खरगे तो कल शाह-प्रियंका चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोहन यादव बोले- कांग्रेस ने गरीब वर्ग से आरक्षण छीनने का काम किया

वहीं आरक्षण के मुद्दे पर सीएम मोहन यादव ने कहा, 'डर की भावना पैदा करना और वोट लेना कांग्रेस पार्टी का इतिहास है.  आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस ऐसा ही कर रही है. आरक्षण के मुद्दे और संविधान में संशोधन...बीजेपी और पीएम मोदी ने आरक्षण देने का काम किया है, छीनने का नहीं...' उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने गरीब को आरक्षण दिया, जिसे कांग्रेस ने नहीं दिया. पीएम मोदी ने आरक्षण देने का काम किया, जबकि कांग्रेस ने इसे छीनने का काम किया है.

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ के बस्तर में चल रहा बड़ा एनकाउंटर, जवानों ने नक्सलियों को कई जगहों पर घेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close