विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: सभी 29 सीटें जीतने के लिए बीजेपी के नेता उतरे मैदान में, आज करेंगे ये काम

Lok Sabha Election: भाजपा ने गुरुवार को संगठन और सरकार से जुड़े बड़े नेताओं की एक बैठक सीहोर ज़िले में आयोजित की है. इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election 2024: सभी 29 सीटें जीतने के लिए बीजेपी के नेता उतरे मैदान में, आज करेंगे ये काम

2024 Lok Sabha Election: विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुट गई है. बीजेपी के बास इस वक्त प्रदेश में 29 में 28 सीटें हैं, लेकिन भाजपा इस बार सभी 29 सीटों पर फतह हासिल करने लिए अभी से जी जान से जुट गई है.

इसी सिलसिले में भाजपा ने गुरुवार को संगठन और सरकार से जुड़े बड़े नेताओं की एक बैठक सीहोर ज़िले में आयोजित की है. इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश शामिल होंगे. उनके अलावा,  BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बैठक में शिरकत करेंगे. इसके साथ ही मोहन कैबिनेट के मुख्य चेहरों के भी इस बैठक में हो शामिल होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- MP News: मुरैना में गरजे पटवारी, बोल-शिवराज सिंह सीएम नहीं है तो क्या हुआ, अब मैं लड़ूंगा बहनों की लड़ाई

लोक सभा का आगामी रोडमैप होगा तैयार

बताया जाता है कि इस बैठक में लोकसभवार अलग अलग नेताओं को ज़िम्मेदारी देने को लेकर चर्चा होगी. इसके साथ ही प्रदेश सरकार के आगामी कामकाज को लेकर भी चर्चा होने की संभवना है. ये भी खबर है कि इस बैठक में  लोकसभा चुनाव में केंद्र के एजेंडे को मध्य प्रदेश में भी लागू करने के लिए केंद्रीय पदाधिकारी निर्देश देंगे. 

ये भी पढ़ें- MP के 28 पवित्र स्थलों में श्रीराम कथा के किरदारों पर आधारित 10 दिवसीय श्रीलीला समारोह आज से

विधानसभा दर्ज कर चुकी है बड़ी जीत

आपको बता दें कि पिछले वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की थी. भाजपा ने मध्य प्रदेश की 230 में 163 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं, सत्ता का ख्वाब देख रही कांग्रेस पार्टी मात्र 66 सीटों पर ही सिमट कर रह गई थी. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close