विज्ञापन
Story ProgressBack

राजगढ़ : बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, CM शिवराज ने भेजी NDRF की टीम, रेस्क्यू शुरू

खबर है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव के बोरवेल में गिरी बच्ची का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है.

Read Time: 2 min
राजगढ़ : बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, CM शिवराज ने भेजी NDRF की टीम, रेस्क्यू शुरू
राजगढ़ के बोरवेल में गिरी 5 साल की मासूम

Rajgarh News: खबर मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से है. नरसिंहगढ़ पचोर के बीच पिपलिया रसोडा गांव में खेत के बीच खुले एक बोरवेल (Borewell) में एक 5 साल की बच्ची के गिरने की जानकारी सामने आ रही है. बच्ची के गिरने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ खेत में जुट गई. बच्ची को बाहर निकालने के लिए प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंच चुका है और रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) शुरू कर दिया गया है जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) खुद नजर बनाए हुए हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : MP News: स्कूल का खाना खाकर 40 बच्चे हुए बीमार, 3 की हालत नाजुक...जानिए मामला 

25 से 30 फीट गहरा है बोरवेल

मंगलवार शाम को इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोग कैसे भी करके बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची माही को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए. बताया जा रहा है कि इस बोरवेल की गहराई का अंदाजा अभी तक 25 से 30 फिट तक लगाया गया है. कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर रवाना हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें : MP Assembly Elections: BJP ने ST/SC की 82 आरक्षित सीटों में से 50 पर हासिल की जीत! 

जिला प्रशासन के संपर्क में CM ऑफिस

खबर है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव के बोरवेल में गिरी बच्ची का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है. जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है और बच्ची को रेस्क्यू करने का काम शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री कार्यालय राजगढ़ जिला प्रशासन से लगातार संपर्क में है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close