विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

कैलाश विजयवर्गीय ने 'शूर्पणखा की नाक' का उदाहरण देकर कांग्रेस को घेरा

उन्होंने  इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक ऐसा गठबंधन है जिस गठबंधन में कई तरह के लोग हैं और सारे के सारे लोग अपनी अलग महत्वाकांक्षा रखते हैं और कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब भी रखते हैं यह सब मिलकर मोदी को हराना चाहते हैं.

Read Time: 2 min
कैलाश विजयवर्गीय ने 'शूर्पणखा की नाक' का उदाहरण देकर कांग्रेस को घेरा
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला बोला उन्होंने  एक किस्सा सुनाते हुए गठबंधन को सांप चूहा बिल्ली और नेवले का ऐसा गठ जोड़ बताया जो कभी साथ रह ही नहीं सकते. बीजेपी नेता इस पर भी नहीं रूके
शिवपुरी:

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. वो जन आशीर्वाद यात्रा लेकर शिवपुरी के कोलारस पहुंचे हुए थे और यहां एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला बोला. उन्होंने एक किस्सा सुनाते हुए गठबंधन को सांप, चूहा, बिल्ली और नेवले का ऐसा गठजोड़ बताया जो कभी साथ रह ही नहीं सकते. बीजेपी नेता इस पर भी नहीं रुके.

दिया प्नचलित कहानियों का उदाहारण

उन्होंने अपने भाषण में धार्मिक ग्रंथो में प्रचलित कहानियों का जिक्र करते हुए उदाहरण देकर कहा कि कहां जैसे लक्ष्मण ने शूर्पणखा की नाक काटी थी वैसे ही जनता को कांग्रेस की नाक कटनी चाहिए, लेकिन जनता को इसके लिए चाकू छुरी का इस्तेमाल नहीं करना चाहए बल्कि अपने वोट बीजेपी को देकर ऐसा करना चाहिए.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इस को लेकर ही दोनों मुख्य पार्टियों के नेता आपस में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में आज होगा पत्थर मारने का खूनी खेल, लोग करते हैं प्रेमी जोड़े को मारने का प्रायश्चित

साधा I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना

उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक ऐसा गठबंधन है जिस गठबंधन में कई तरह के लोग हैं और सारे के सारे लोग अपनी अलग महत्वाकांक्षा रखते हैं और कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब भी रखते हैं यह सब मिलकर मोदी को हराना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में भाजपा अध्यक्ष नड्डा परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण को हरी झंडी दिखाएंगे


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close