विज्ञापन
Story ProgressBack

शिवराज मामा बने समधी, छोटे बेटे कुणाल की हुई सगाई, बहू रिद्धी के दादा का है इस राजघराने से कनेक्शन, पिता हैं VP

Kunal Singh Chouhan Love Story: कुणाल की बचपन की दोस्त रिद्धि जैन से सगाई हो गई है. पूर्व सीएम (Former CM) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की बहू रिद्धी जैन (Riddhi Jain) के पिता संदीप जैन (Sandeep Jain) देश की जानी-मानी कंपनी आदित्य बिड़ला ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट (VP) हैं. रिद्धी की एक और बहन हैं जिनकी नाम सिद्धी है. ये जैन परिवार भोपाल की निशात कॉलोनी में रहता है.

Read Time: 3 mins
शिवराज मामा बने समधी, छोटे बेटे कुणाल की हुई सगाई, बहू रिद्धी के दादा का है इस राजघराने से कनेक्शन, पिता हैं VP

Shivraj Singh Chouhan Younger Son Kunal Love Marriage: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी का चुनाव लड़ रहे शिवराज सिंह चौहान के घर इन दिनों खुशियाें की रौनक है. रौनक की वजह बहू है. जी हां! शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई हो गई है. जिनके साथ छोटे चौहान की डोर बंधने वाली है उनका नाम रिद्धी जैन है. रिद्धी के दादा का कनेक्शन ईरान के राजपरिवार से रहा है तो वहीं पिता बिड़ला ग्रुप में हैं. इन हाई प्रोफाइल परिवारों का कार्यक्रम बेहद ही सादगी पूर्ण रहा. किसी भी तरह का कोई हो हल्ला या धूम-धड़ाका देखने को नहीं मिला. कुणाल और रिद्धी की सगाई का कार्यक्रम बेहद ही निजी रखा गया था. रिद्धि जैन कुणाल की बचपन की दोस्त हैं.

पहले जानिए रिद्धी के परिवार के बारे में

पूर्व सीएम (Former CM) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की बहू रिद्धी जैन (Riddhi Jain) के पिता संदीप जैन (Sandeep Jain) देश की जानी-मानी कंपनी आदित्य बिड़ला ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट (VP) हैं. रिद्धी की एक और बहन हैं जिनकी नाम सिद्धी है. ये जैन परिवार भोपाल की निशात कॉलोनी में रहता है.

रिद्धी के परिवार का कनेक्शन ईरान के शाही राज घराने से भी रहा है. रिद्धी के दादा इन्दरमल जैन ईरान के शाही घराने के डॉक्टर रहे हैं. इनका परिवार काफी वक्त तक ईरान में रहा है.

कैसे पता चला सगाई के बारे में?

इस सगाई के कार्यक्रम को काफी प्राइवेट रखा गया था. कार्यक्रम में पूर्व सीएम की पत्नी साधना सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ही शामिल हुए थे. वहीं जब लड़की पक्ष की ओर से सोशल मीडिया (Social Media) पर सगाई की तस्वीर शेयर की गई उसके बाद ही शिवराज मामा के यहां सगाई की बधाई देने का दौर शुरु हुआ.

ऐसी है लव स्टोरी

कुणाल और रिद्धि एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं. उन्होंने अमेरिका में एक साथ पढ़ाई भी की. हाल ही में उन्होंने अपनी दोस्ती को एक पायदान ऊपर ले जाने और जीवन भर के लिए साथी बनने का फैसला किया. जानकारी के मुताबिक, उनकी शादी चार से पांच महीने बाद, संभवत: दिवाली के बाद तय है.

डेयरी बिजनेस में हैं कुणाल

कुणाल अपने पिता शिवराज सिंह चौहान और बड़े भाई कार्तिकेय सिंह चौहान की तरह राजनीति में सक्रिय नहीं हैं. बल्कि वे डेयरी चलाते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुंदर फूड्स एंड डेयरी में वे भागीदार हैं.

यह भी पढ़ें : क्यों नहीं रुक रहे Rape? दीवार फांद घर में घुसा फिर किया शर्मनाक कृत्य, रातभर ढूंढती रही पुलिस

यह भी पढ़ें : ऐसे कैसे होगा बाल कल्याण! बेसहारा बच्चों को क्यों नहीं मिल रही CM Covid-19 Bal Kalyan Yojana की राशि

यह भी पढ़ें : PoK लेकर रहेंगे! रांची में शिवराज ने कहा-राहुल गांधी को थोपा गया, CONG, JMM, RJD तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
शिवराज मामा बने समधी, छोटे बेटे कुणाल की हुई सगाई, बहू रिद्धी के दादा का है इस राजघराने से कनेक्शन, पिता हैं VP
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;