विज्ञापन

MP में पैसों के लालच में पति ही करवाता था अपनी पत्नी की शादी, भांडा फूटा तो और भी खुले राज 

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में लुटेरे पति-पत्नी का भंडाफोड़ हुआ है. यहां पति अपनी पत्नी का भाई बनकर उसकी शादी कराता था और उनसे पैसे ऐंठता था. 

MP में पैसों के लालच में पति ही करवाता था अपनी पत्नी की शादी, भांडा फूटा तो और भी खुले राज 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पैसों के लालच में एक युवक अपनी ही पत्नी का भाई बनकर कई शादियां करवा चुका है. इस पूरे मामले में एक गैंग काम कर रहा था, इसका भंडाफोड़ होते ही पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार अब भी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल खरगोन के एक गांव की रहने वाली महिला अपने घर से लापता थी. इसकी सूचना महिला की मां ने पुलिस को दी. पुलिस को की गई शिकायत में गुम हुई महिला की मां ने बताया कि हमारी बेटी कई दिनों ने लापता हो गई है. इसकी जानकारी दामाद निखिल ने दी है. मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जब महिला के पति से ही पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले से राज उठ गया.

महिला के पति ने पुलिस के सामने स्वीकारा की वह पैसों के लालच में अपनी पत्नी की शादियां करवाता था. पत्नी का भाई बनकर रिश्ता तय करवाता और उसे किसी और की दुल्हन बनाकर लड़के वालों से लाखों रुपये ऐंठता था. 

महिला ने भी खोले राज 

इधर पुलिस ने आरोपी के बताने के बाद महिला को ट्रेस किया. महिला से भी पूछताछ की तो उसने भी सारे राज खोल दिए. महिला ने बताया कि उसके पति और चार अन्य व्यक्ति ने मिलकर राजस्थान के टोकर गांव में एक व्यक्ति से उसकी शादी करवाई थी और उसके बाद दो लाख रुपए लिए थे. शादी के चार दिन के बाद बहाना बनाया कि दुल्हन के भाई का एक्सीडेंट हो गया है और उसे लेकर आ गए. 

ये भी पढ़ें MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी

लुटेरे पति-पत्नी गिरफ्तार 

इधर पुलिस ने लुटेरे पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस गैंग में शामिल अन्य 4  लोगों की तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी मंडलोई ने बताया कि जिले के बिटनेरा गांव की एक महिला ने अपनी बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पूरे मामले की जाँच की गई तो महिला के बेटी-दामाद लुटेरे निकले। महिला का पति अपनी पत्नी का नकली भाई बनकर उसकी शादी करवाता और लड़के वालों से पैसे ऐंठता था. इस गैंग में और भी लोग शामिल हैं. आरोपी पति-पत्नी की गिरफ्तारी कर ली गई है, बाकी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है,. 

ये भी पढ़ें MP News: नेम प्लेट लगाने के आदेश पर उज्जैन नगर निगम की आई सफाई,  खबर को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
 Corex Syndicate का सदस्य गिरफ्तार, दो सालों में ऐसे किया था करोड़ों रुपये का खेला...
MP में पैसों के लालच में पति ही करवाता था अपनी पत्नी की शादी, भांडा फूटा तो और भी खुले राज 
Bamboo cultivation Amazing farmer in Neemuch Made his farm a tourist spot fee for viewing is Rs 50. And 21 hundred rupees for videography
Next Article
MP में कमाल का किसान! अपने खेत को बना दिया टूरिस्ट स्पॉट, देखने की फीस 50 रु. और वीडियोग्राफी के 21 सौ रुपये
Close