विज्ञापन

MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में डॉक्टर्स ने एक युवक के पेट का ऑपरेशन कर करीब डेढ़ फीट लंबी लौकी निकाली है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला ? 

MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी

Madhya Pradesh News: छतरपुर के जिला अस्पताल  में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक मरीज के पेट से ऑपरेशन के दौरान लौकी निकली है. लौकी की लंबाई करीब डेढ़ फीट की बताई जा रही है. युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. मामला खजुराहो क्षेत्र का है। 

क्या है मामला ?

दरअसल दो दिनों पहले खजुराहो क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर छतरपुर जिला अस्पताल पहुंचा था. जिला अस्पताल में पदस्थ सर्जन डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने मरीज को देखा और कहा कि पहले एक्स रे करा लो. उसके बाद युवक ने एक्स रे कराया और डॉक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. जब युवक का ऑपरेशन किया गया तो पेट से लौकी निकली. जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए.

पेट में दिखी थी अजीब सी चीज

डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने बताया की व्यक्ति ने पेट दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद एक्सरे किया. जिसमें एक लंबी से चीज दिखाई दे रही थी. जब मामले का बारीकी से अध्ययन किया गया तो पता चला की यह कोई डंठल हो सकता है. जिसके बाद टीम ने ऑपरेशन की सलाह दी. युवक को ऑपरेशन के लिए तैयार किया गया और शनिवार को उसका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के दौरान उसके पेट में डंठल सहित डेढ़ फीट की लौकी निकली है. चूंकि मरीज के पेट में बहुत दर्द था इसलिए ऑपरेशन के लिए एक टीम बनाई गई थी. ऑपरेशन करके पेट से डंठल सहित लौकी को निकाल लिया गया है. 

ये भी पढ़ें Ujjain: अखाड़े पर वर्चस्व के लिए संत ने महंत पर किया हमला, केस दर्ज होते ही हुआ फरार

गुदा द्वार से डाली गई थी लौकी

डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने बताया कि पीड़ित के पेट में उसके गुदा द्वारा से लौकी डाली गई थी. जिस कारण से उसकी कई नसें भी फट गई थीं. मरीज की स्थिति नाजुक है. कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति कंट्रोल की गई है. डॉक्टर ने बताया कि मरीज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसके पूरी तरह से ठीक होने के बाद यह पता किया जाएगा कि उसने लौकी खुद डाली थी या किसी और ने जबरन उसके साथ ऐसा व्यवहार किया है. फिलहाल मरीज जिला अस्पताल में भर्ती है और इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें MP की इस लोकसभा सीट के सांसद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें ! हाईकोर्ट में चुनाव याचिका दायर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close