विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Katni: पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा, इनके पास से चोरी के दो समर्सिबल बरामद

पुलिस ने जांच के दौरान टिकरवारा गांव के ही संदिग्ध व्यक्ति पुरुषोत्तम कोल और सतना जिले (Satna District) के समीम खान को पकड़कर पूछताछ की, जिसमें दोनों ने समर्सिबल पम्प को चोरी करने की घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया है.

Read Time: 2 mins
Katni: पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा, इनके पास से चोरी के दो समर्सिबल बरामद
पुलिस ने चोरों के पास से दो समर्सिबल पम्प बरामद किए हैं.
कटनी:

Madhya Pradesh News: कटनी जिले (Katni District)  के टिकरवारा गांव में दो अलग-अलग घटनाओं में खेत से चोरी की गई समर्सिबल पम्प (submersible pump) को पुलिस (MP Police) ने जब्त करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक ट्रैक्टर भी जब्त किया है. 

चोरों की तलाश की शुरू

इस मामले पर कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि टिकरिया गांव में कल 6 अक्टूबर को संतराम गडारी ने खेत में लगे समर्सिबल पम्प चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं 7 अक्टूबर को टिकरवारा गांव के ही शंकर लाल पटेल ने उनके खेत में लगे समर्सिबल पम्प (submersible pump) चोरी होने की शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चोरों की तलाश  शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 Update: SL vs SA के मैच में बना सबसे तेज शतक और सबसे ज्यादा टीम स्कोर का रिकॉर्ड

पुलिस ने पकड़े दोनों आरोपी

पुलिस ने जांच के दौरान टिकरवारा गांव के ही संदिग्ध व्यक्ति पुरुषोत्तम कोल और सतना जिले (Satna District) के समीम खान को पकड़कर पूछताछ की, जिसमें दोनों ने समर्सिबल पम्प को चोरी करने की घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी हुए 2 समर्सिबल पम्प को जब्त कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: पूर्व CM डॉ. रमन सिंह ने PM नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र, CGPSC में हुए भ्रष्टाचार की CBI जांच कराने का किया आग्रह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amarwara By Elections: हार के बाद कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लगाए ये गंभीर आरोप, बोले-नेताओं ने नहीं, इन्होंने हमें हराया
Katni: पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा, इनके पास से चोरी के दो समर्सिबल बरामद
Fungal infection gripped the village of Betul hundreds of children became victims
Next Article
MP News: यहां फैला फंगल इंफेक्शन का कहर, सैकड़ों मासूम हुए इस बीमारी के शिकार
Close
;