विज्ञापन
Story ProgressBack

Katni: पुलिस ने जुआ खेलते 12 आरोपियों को पकड़ा, 61 हजार नगद बरामद

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर हमने मौके पर जाकर पड़ताल की, जिसके बाद दो अलग-अलग फड़ों में जुआ खेल रहे 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से ताश के पत्ते और 61 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं.

Read Time: 2 min
Katni: पुलिस ने जुआ खेलते 12 आरोपियों को पकड़ा, 61 हजार नगद बरामद
कटनी पुलिस ने जुआ खेल रहे 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Madhya Pradesh News : कटनी पुलिस (Katni Police) ने शनिवार रात जुआ (Gambling) खेलते हुए 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने ताश के पत्ते (Deck of cards) और 61 हजार रुपये जब्त किए हैं. इसके साथ ही सभी आरोपियों मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई.

क्या है पूरा मामला?

यह मामला कुठला थाना क्षेत्र के पहरुआ वेयर हाउस के सामने का बताया जा रहा है. जहां पुलिस को जुआ संचालित होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर दो अलग-अलग फड़ों में जुआ खेल रहे 12 आरोपियों को गिरफ्तार (Gambling accused arrested) किया है. पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर हमने मौके पर जाकर पड़ताल की, जिसके बाद दो अलग-अलग फड़ों में जुआ खेल रहे 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से ताश के पत्ते और 61 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं.

कुछ दिन पहले भी हुई थी कार्रवाई

आपको बता दें, कुछ दिन पहले भी कटनी पुलिस ने जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई की थी. जिसमें स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के बंधी गांव में पुलिस ने दबिश देकर लाखों कैश और सांभर का मांस सहित कई आरोपियों पर बड़ी को पकड़ा था. इस कार्रवाई में 12 आरोपी गिरफ्तार किए गए थे जबकि एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें - ग्वालियर में नहीं थम रहा अपराध: बीते तीन दिन में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने

ये भी पढ़ें - ग्वालियर: सुविधा केन्द्रों के जरिए अब तक 7337 शासकीय सेवकों ने पोस्टल वोट डाले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close