विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

ग्वालियर में नहीं थम रहा अपराध: बीते तीन दिन में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने

Gang Rape Case in Gwalior: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लड़कियों के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिन बिलौआ में दसवीं की छात्रा को बंधक बनाकर गैंग रेप को अंजाम दिया गया. वहीं इस बीच दो और नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

ग्वालियर में नहीं थम रहा अपराध: बीते तीन दिन में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने
बीते तीन दिन में ग्वालियर में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध (Crime Against Women in MP) थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिन बिलौआ थाना इलाके में दसवीं की छात्रा को बंधक बनाकर गैंग रेप (Gang Rape Case in Gwalior) को अंजाम दिया गया. वहीं रेप कांड का आरोपी अभी पकड़ा भी नहीं गया कि तब तक शहर में दो और नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार के घटना को अंजाम दे दिया गया.

दरअसल, शहर के बीचोंबीच स्थित जनकगंज इलाके में ग्यारह साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची के साथ उस दौरान रेप किया गया जब वो रात में टॉयलेट के लिए गई थी. इसके अलावा महाराजपुरा इलाके में भी एक नाबालिग बच्ची के साथ एक होटल में बुलाकर समूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

क्या है पूरा मामला

ये घटना ग्वालियर के जनकगंज इलाके की बजरंग कॉलोनी की है. यहां की रहने वाली नाबालिग बच्ची रात में करीब ग्यारह बजे टॉयलेट के लिए घर के सामने पड़े खाली मैदान में गई. उसी दौरान कतई घाटी के रहने वाला राठौर नाम का एक युवक वहां पहुंच गया और उसने बच्ची को अकेला देख  उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

ये भी पढ़े: पूर्व AAP नेता अखंड प्रताप सिंह BJP में शामिल, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

वहीं बच्ची जब रोने और चिल्लाने की कोशिश की तो उसने नाबालिग का मुंह दबा दिया और उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इस बीच आहट पाकर बच्ची के पिता वहां पहुंचे तो उसने बच्ची को छोड़कर भाग निकला. बता दें कि नाबालिग छठी क्लास की छात्रा है.

आरोपी को पुलिस ने दबोचा 

वहीं भयभीत परिजनों ने लहू लुहान हालात में बच्ची को लेकर जनकगंज थाना पहुंचे और पुलिस को उसके साथ घटित घटना के बारे में जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी के घर दबिश देकर उसे दबोच लिया. 

मिलने के बहाने छात्रा से गैंगरेप

इधर, ग्वालियर के ही महाराजपुरा थाना इलाके के दीनदयाल नगर में एक पन्द्रह साल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. दरअसल, पंद्रह साल की छात्रा के कुछ दोस्तों ने मिलने के बहाने एक होटल में बुलाया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़े: MP-CG Top-10 Event: बालोद में सीएम बघेल का दौरा, कमलनाथ आज रेहली में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी

पुलिस के मुताबिक, दीनदयाल नगर के रहने वाली एक पंद्रह साल की छात्रा से छात्रा के साथ हुई इस रेप कांड में उसके बगल के ही रहने वाले नरेंद्र गुर्जर के रुप में आरोपी की पहचान की गई है. पुलिस ने बताया ने कि नरेंद्र गुर्जर मिलने के बहने उसे बहाने एक होटल में बुलाया और फिर उसे बंधक बना लिया. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर  गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग के साथ मारपीट भी की और जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. 

फिलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर 

वहीं जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसके घर वाले अपहरण की आशंका जताते हुए थाना पहुंचे. हालांकि इस बीच जैसे तैसे करके नाबालिग थाने पहुंच गई और उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर होटल के स्टाफ सहित लोकेंद्र और प्रमोद नामक आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन मुख्य आरोपी गिरफ्त से बाहर है.

ये भी पढ़े: दूसरे चरण के मतदान से पहले सीतापुर विधानसभा में 272 युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
ग्वालियर में नहीं थम रहा अपराध: बीते तीन दिन में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;