विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election Results Live: भाजपा की क्लीन स्वीप से बैकफुट पर आए पटवारी, बोले- हार की जिम्मेदारी मेरी

MP Election Results: प्रदेश में चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसके लिए खुद को और पार्टी के सभी लोगों को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि इससे हमें सीख मिली है. 

Read Time: 2 mins
MP Election Results Live: भाजपा की क्लीन स्वीप से बैकफुट पर आए पटवारी, बोले- हार की जिम्मेदारी मेरी
एमपी में कांग्रेस को अब तक एक भी सीट नहींं

Jitu Patwari on Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम मंगलवार, 4 जून की सुबह से ही आने शुरू हो गए है. सुबह से अब तक सामने आए रुझानों में इंडिया (INDIA) अलायंस एनडीए को कड़ी टक्कर दे रही है. जहां एक तरफ भाजपा (BJP) की एनडीए 300 के आंकड़े के पास पहुंच रही है, वहीं इंडिया गठबंधन 230 सीटों पर है. अगर बात करें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की, तो यहां शुरू से ही काउंटिंग में भाजपा क्लीन स्वीप (Clean Sweep) कर रही है. अब तक प्रदेश की एक भी सीट पर कांग्रेस को बढ़त मिलती नजर नहीं आई. पार्टी की इस खस्ता हालत को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इसके लिए पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं...

देश में आ रही कांग्रेस-पटवारी 

मध्य प्रदेश पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों में एमपी में कांग्रेस की खस्ता हालत के लिए खुद को जिम्मेवार बताया. उन्होंने NDTV से खास बातचीत में कहा, 'मैं बतौर अध्यक्ष हार की जिम्मेदारी लेता हूँ. ये हम सभी की जिम्मेदार है. विधानसभा चुनाव के परिणामों का असर लोकसभा पर भी हुआ. हम सभी भले ही निराशा है, लेकिन ये सीख है. हमारे कार्यकर्ताओं ने जुट कर काम किया था. लेकिन, देश ने सोच लिया है लोकतंत्र को बचाना है. देश में इंडिया की ही सरकार आएगी.'

ये भी पढ़ें :- MP में कांग्रेस साफ, छत्तीसगढ़ में एक सीट से बचेगी लाज

विधानसभा चुनाव में बने थे अध्यक्ष

कांग्रेस आलाकमान ने विधानसभा चुनाव के ठीक बाद जीतू पटवारी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाया था. पार्टी के पिछले चुनावों में खराब प्रदर्शन को लेकर यह निर्णय लिया था. इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ थे. लेकिन, जिस कांग्रेस को कमलनाथ के राज में 2019 में एक सीट पर जीत मिली थी, 2024 में पार्टी वह भी सीट हारती हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें :- Jyotiraditya Scindia: बागी महाराज का गुना में पंजा, हाथ धोकर BJP के पूर्व नेता को पछाड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazar news: कहीं फिर न सुलग जाए बलौदाबाजार, सोशल मीडिया पर इस तरह से रखी जा रही है नजर
MP Election Results Live: भाजपा की क्लीन स्वीप से बैकफुट पर आए पटवारी, बोले- हार की जिम्मेदारी मेरी
MPs School Ranks Among Worlds Top 10 Surpassing Leading Nations
Next Article
दुनिया के टॉप 10 स्कूल में MP ने बनाई जगह ! इन देशों को छोड़ा पीछे
Close
;