विज्ञापन
Story ProgressBack

'इंदिरा का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ेगा...', कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या बोले जीतू पटवारी?

जीतू पटवारी ने कहा कि 70 के दशक में संजय गांधी और कमलनाथ दोनों भाइयों की जोड़ी सभी ने देखी है. इंदिरा गांधी कमलनाथ को अपना तीसरा बेटा मानती थीं. यह उनके भरोसे की भावना है.

Read Time: 2 min
'इंदिरा का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ेगा...', कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या बोले जीतू पटवारी?
कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर क्या बोले कमलनाथ

Jitu Patwari on Kamalnath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ के बीजेपी (Kamalnath to join BJP) में जाने की अटकलों पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने विराम लगा दिया है. कमलनाथ के दिल्ली प्रवास के बीच अचानक पीसीसी कार्यालय पहुंचे जीतू पटवारी ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कहा कि कमलनाथ भाजपा में नहीं जा रहे हैं. उनको लेकर जो खबरें चल रही है वह पूरी तरह से निराधार और अफवाह हैं.

यह भी पढ़ें : 'क्या बीजेपी में शामिल होंगे?' मीडिया ने गेट पर ही पूछ लिया सवाल, सुनें कमलनाथ का जवाब

'जब सिंधिया ने सरकार गिराई तब भी कमलनाथ के साथ थे कार्यकर्ता'

जीतू पटवारी ने कहा कि 70 के दशक में संजय गांधी और कमलनाथ दोनों भाइयों की जोड़ी सभी ने देखी है. इंदिरा गांधी कमलनाथ को अपना तीसरा बेटा मानती थीं. यह उनके भरोसे की भावना है. जीतू पटवारी ने कहा कि संजय गांधी और कमलनाथ की कैमिस्ट्री को सभी ने देखा है. कमलनाथ जब चुनाव लड़े थे तब इंदिरा गांधी ने उन्हें तीसरे बेटे के रूप में मिलाया था. मुझे याद है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की सरकार गिराई थी तब भी कांग्रेस कार्यकर्ता कमलनाथ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे.

यह भी पढ़ें : 'क्या बीजेपी में शामिल होंगे?' मीडिया ने गेट पर ही पूछ लिया सवाल, सुनें कमलनाथ का जवाब

'इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस नहीं छोड़ सकता'

प्रेस कान्फ्रेंस में जीतू पटवारी ने कहा कि कोई सपने में भी सोच सकता है कि इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है. विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया. कोई भी नहीं सोच सकता कि वह कांग्रेस छोड़ सकते हैं. बीजेपी में जाने की खबरें निराधार हैं. जीतू पटवारी ने कहा कि राज्यसभा के लिए अशोक सिंह का नाम भी कमलनाथ ने ही प्रस्तावित किया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close