विज्ञापन
Story ProgressBack

'क्या बीजेपी में शामिल होंगे?' मीडिया ने गेट पर ही पूछ लिया सवाल, सुनें कमलनाथ का जवाब

शनिवार को दिल्ली पहुंचे कमलनाथ से मीडिया ने जब बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'आप लोग इतने एक्साइटेड क्यों हैं? अगर ऐसी कोई बात होगी तो मैं सबसे पहले आप लोगों को ही बताऊंगा.'

Read Time: 3 min
'क्या बीजेपी में शामिल होंगे?' मीडिया ने गेट पर ही पूछ लिया सवाल, सुनें कमलनाथ का जवाब
बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर क्या बोले कमलनाथ

Kamalnath in Chhindwara: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) और नकुलनाथ (Nakulnath) ने भाजपा (BJP) में शामिल होने की अटकलों के बीच शनिवार को दिल्ली जाने से पहले छिंदवाड़ा (Chhindwara) के दमुआ में आम जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैने छिंदवाड़ा को अपनी जवानी समर्पित कर दी. 'मैं छिंदवाड़ा के नए विकास के लिए हमेशा कोशिश करता रहूंगा'.

अपने भाषण में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि यहां उपस्थित बुजुर्गों को देखकर मुझे मेरी जवानी याद आती है. इन्होंने भी अपनी आंखों से हर समय को बदलते हुए देखा है. किस तरह हाईवे बने और ग्रामीण सड़कों का विस्तार हुआ है. मुझे सबसे ज्यादा चिंता नौजवानों की है लेकिन हम धीरे-धीरे आगे बढ़े लेकिन अभी सफर लंबा है जिसे हम सभी को मिलकर तय करना है.

यह भी पढ़ें : सरगुजा में BJP नेता के यहां से 120 किलो का VIP बकरा 'शेरु' चोरी, जांच के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

क्या बीजेपी में शामिल होंगे कमलनाथ?

वहीं छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने कहा कि जो प्यार छिंदवाड़ा की जनता ने कमलनाथ को दिया है वही प्यार आप मुझे आगामी लोकसभा चुनाव में देंगे. इस बीच कमलनाथ के 5 दिवसीय छिंदवाड़ा के तय प्रोग्राम को रद्द करके अचानक दिल्ली जाने का कार्यक्रम जारी हो गया, जिसकी वजह से अटकलों का बाज़ार और भी अधिक गरम हो गया है. उनके बीजेपी में शामिल होने के लगातार कयास लग रहे हैं. लेकिन इस बीच इन सभी कयासों को लेकर कमलनाथ और नकुलनाथ की तरफ से कोई भी खंडन नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें : MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

मीडिया ने पूछा- क्या बीजेपी में शामिल होंगे

शनिवार को दिल्ली पहुंचे कमलनाथ से मीडिया ने जब बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'आप लोग इतने एक्साइटेड क्यों हैं? अगर ऐसी कोई बात होगी तो मैं सबसे पहले आप लोगों को ही बताऊंगा.' इस पर मीडिया ने कहा, 'आप इनकार नहीं कर रहे हैं?' जवाब में कमलनाथ बोले, 'इनकार की बात नहीं है... ऐसा आप लोग कह रहे हैं. आप लोग एक्साइट हो रहे हैं. मैं तो एक्साइट नहीं हूं. बात यह है कि अगर ऐसी कोई बात होगी तो मैं सबसे पहले आपको खबर कर दूंगा.' 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close