विज्ञापन

Central Jail Bhopal: जन्माष्टमी पर CM मोहन यादव ने MP की 4 जेलों को दी ये सौगात, कैदियों ने सजाई झांकी 

MP News: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने जन्माष्टमी के मौके पर चार जेलों को कई सौगातें दी हैं. 

Central Jail Bhopal: जन्माष्टमी पर CM मोहन यादव ने MP की 4 जेलों को दी ये सौगात, कैदियों ने सजाई झांकी 

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज केंद्रीय जेल,भोपाल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के प्रारंभ में भगवान श्रीकृष्ण के जन्म से संबंधित प्रसंग को फिल्म के माध्यम से दिखाया गया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने केंद्रीय जेल के निकट जेल पेट्रोल पंप का शुभारंभ किया. हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के सहयोग से यह पेट्रोल पम्प प्रारंभ हुआ है.

दी शुभकामनाएं

सीएम मोहन यादव ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व उल्लास और उमंग से मनाया जा रहा है. हमारे पर्व-त्यौहार जीवन को आनंदमयी बनाते हैं. अनेक अवसरों पर हम ग्रह, नक्षत्रों की अवस्था के अनुरूप त्यौहारों को मांगलिक अवसर मानकर मंगलकामनाएं देते हैं. मांगलिक तिथियों पर आने वाले पर्व त्योहार मंगलकामनाएं देने का अवसर है.

शुभकामनाएं सामान्य अवसरों पर दी जा सकती हैं. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी मौजूद लोगों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और मंगलकामनाएं दी. 

ये भी पढ़ें ग्वालियर की कांग्रेस नेत्री को रास्ते में पटककर पीटा, घटना CCTV में कैद, पुलिस ने लिया ये एक्शन

भूमि-पूजन और लोकार्पण 

मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने भोपाल केंद्रीय जेल में 4 नई बैरक के भूमि-पूजन सहित प्रदेश की विभिन्न जेलों में विकास कार्यों का लोकार्पण किया. भोपाल की 4 बैरक की क्षमता 80 बंदियों की होगी. इसकी लागत तीन करोड़ रुपए है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने उप जेल तराना जिला उज्जैन में आउटरवाल सहित नव निर्मित बैरक, केंद्रीय जेल नर्मदापुरम और उप जेल डबरा में वॉच टावर और केंद्रीय जेल नरसिंहपुर में बेकरी यूनिट का लोकार्पण किया.

मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि जेल विभाग दक्षता से कार्य कर रहा है. इस मौके पर केंद्रीय जेल भोपाल के बंदियों ने भगवान श्रीकृष्ण की आकर्षक झांकी तैयार की. मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने झांकी की सराहना की. इस अवसर पर पुरूष और महिला बंदियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए. 

ये भी पढ़ें Rewa: हिनौती गौधाम से इतने हजार गौवंशों को मिलेगा आश्रय, डिप्टी CM ने शहर के विकास का समझा Plan

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
Central Jail Bhopal: जन्माष्टमी पर CM मोहन यादव ने MP की 4 जेलों को दी ये सौगात, कैदियों ने सजाई झांकी 
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close