विज्ञापन

MP : कांग्रेस नेत्री को रास्ते में पटककर पीटा , घटना CCTV में कैद, पुलिस ने लिया ये एक्शन

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी की महिला नेता पर हमला हुआ है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. 

MP : कांग्रेस नेत्री को रास्ते में पटककर पीटा , घटना CCTV में कैद, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी की महिला नेता पर दो नाकाबपोशों द्वारा हमला कर मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें सड़क पर जा रही कांग्रेस नेत्री पर मुंह ढंककर आए तीन लोग सड़क पर हमला करते और पटककर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. हमलावरों में एक युवक और एक युवती नजर आ रही है. घायल कांग्रेस नेत्री का नाम कल्पना सेंगर बताया गया है. उन्होंने एक कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है. 

ये है घटना

घटना  इंदरगंज थाना अंतर्गत शिंदे की छावनी की है. यहां एक गली में पैदल जा रही कांग्रेस नेत्री कल्पना सेंगर पर  में तीन नाकाबपोशों ने अचानक हमला कर दिया था. हमले में दो युवक और एक युवती शामिल थे. हमलावरों ने लाठी डंडों और लात घूंसो से कल्पना को बेरहमी से सरेराह पीटा और भाग निकले.

हमले की वजह पूर्व रंजिश बताई जा रही है. इस हमले में कांग्रेस नेत्री बुरी तरह से घायल हो गई. इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें Rewa: हिनौती गौधाम से इतने हजार गौवंशों को मिलेगा आश्रय, डिप्टी CM ने शहर के विकास का समझा Plan

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. जिनमें कांग्रेस नेत्री पर हमला करते हुए तीन लोग देखे जा रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेत्री ने हमलावरों की शिकायत पुलिस से की है। सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि इंदरगंज थाना  पुलिस ने कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें Janmashtami 2024: महाकाल की नगरी में कृष्ण भक्ति की धूम, CM यादव ने गाया छोटी-छोटी गइयां...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
MP : कांग्रेस नेत्री को रास्ते में पटककर पीटा , घटना CCTV में कैद, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close