विज्ञापन

Road Accident : सिहोरा-मझगवां रोड पर ट्रक और ऑटो की टक्कर, सात लोगों की मौत, दस घायल

Jabalpur Road Accident : जबलपुर के सिहोरा मझगवां रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया . लोडिंग ऑटो और हाइवा की टक्कर से ऑटो में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.वहीं, 10 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है.

Road Accident : सिहोरा-मझगवां रोड पर ट्रक और ऑटो की टक्कर, सात लोगों की मौत, दस घायल
Road Accident : सिहोरा-मझगवां रोड पर बड़ा सड़क हादसा, सात लोगों की मौत और कई घायल

MP Road Accident :  मध्य प्रदेश के जबलपुर से सड़क हादसे को लेकर एक बड़ी खबर है. सिहोरा-मझगवां रोड पर हुए सड़क हादसे में कुल सात लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, लोडिंग ऑटो और हाइवा की टक्कर से ये रोड एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें चार पुरुष और तीन महिलाओं की मौत हुई है. वहीं, 6 पुरुष और 4 महिला गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए सिहोरा हॉस्पिटल रवाना किया गया.

सीएम डॉ. मोहन यादव ने व्यक्त किया दुख

जबलपुर के सिहोरा मझगवां रोड पर हुए सड़क हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं, इस सड़क हादसे पर प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया है. घायलों को मदद के तौर पर आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है. सीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है. 

ये भी पढ़ें- CAF कैंप में एक जवान ने ही कर दी गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

हादसे से शोक की लहर

मृतक के परिजनों को सड़क दुर्घटना निधि से 15 हजार रुपये, घायल व्यक्तियों को निःशुल्क उपचार और सड़क दुर्घटना निधि से 7 हजार पांच सौ रुपये दिए जाएंगे. वहीं, स्थानीय विधायक संतोष सिंह बडकरे ने मृतकों के परिजनों तो पांच-पांच हजार रुपये की तत्कालिक मदद की. इसके साथ ही संबल योजना के हितग्राही होने की स्थिति में मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता पृथक से मिलेगी.इस सड़क हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.हादसे से प्रभावित परिजनों का बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: आज से 'तर्पण' शुरू, क्षिप्रा के तट पर पितरों के लिए हो रही मोक्ष की कामना...
Road Accident : सिहोरा-मझगवां रोड पर ट्रक और ऑटो की टक्कर, सात लोगों की मौत, दस घायल
Madhya Pradesh School Education minister Uday Pratap Singh deny to regularization of guest teachers
Next Article
MP News: शिक्षा मंत्री जी आपने ऐसा क्यों कहा-मेहमान बनकर आओगे, तो घर पर कब्जा करोगे क्या?
Close