विज्ञापन

CAF कैंप में हुई गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

CAF News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सामरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूताही गांव में स्थित सीएएफ के 11वीं बटालियन के शिविर में बुधवार की सुबह जवान अजय सिदार ने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलीबारी कर दी. इस घटना में जवान रूपेश पटेल और संदीप पांडेय की मौत हो गई और जवान अंबुज शुक्ला और राहुल बघेल घायल हो गए.

CAF कैंप में हुई गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

Chhattisgarh Armed Forces News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (Balrampur) जिले के सामरी थाना (Samri Police Station) क्षेत्र के भूताही स्थित कैंप में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के एक जवान ने बुधवार को अंधाधुंध फायरिंग कर दी. घटना में दो जवान की मौत हो गई, जबकि दो जवान गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी से अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सामरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूताही गांव में स्थित सीएएफ के 11वीं बटालियन के शिविर में बुधवार की सुबह जवान अजय सिदार ने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलीबारी कर दी. इस घटना में जवान रूपेश पटेल और संदीप पांडेय की मौत हो गई और जवान अंबुज शुक्ला और राहुल बघेल घायल हो गए.

इस इलाके में है कैम्प

घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है. अचानक हुए इस घटनाक्रम से जवानों को संभलने का अवसर भी नहीं मिल पाया. घटना छत्तीसगढ़ और झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र बलरामपुर जिले के भूताही में स्थित है. आपको बता दें कि सामरी से सबाग होते हुए चुनचुना-पुंदाग जाने वाले रास्ते पर भूताही में कैंप की स्थापना पिछले वर्ष ही की गई थी. यह इलाका पहले नक्सलियों के प्रभाव वाला था. यहां कैंप की स्थापना के बाद सबाग से चुनचुना-पुंदाग तक सड़क निर्माण का काम चल रहा है. इस मार्ग पर सबसे पहले बन्दरचुआ में कैंप आरंभ किया गया था. फिर सड़क निर्माण का कार्य आगे बढ़ने पर भूताही में भी कैंप खोला गया. यहां छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की कंपनी की तैनाती है. सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल के जवानों को भी तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP या कांग्रेस,मध्यप्रदेश में 'बुलडोजर से इंसाफ' पर किसे था ज्यादा भरोसा ? चौंकेंगे आप

हमले की वजह का अभी नहीं हो पाया है खुलासा

बलरामपुर CAF कैंप में हुई खूनी घटना पर सरगुजा रेंज के आईजी अंकित गर्ग ने बताया कि बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे कैंप में रह रहे जवानों पर आरोपी जवान अजय सिदार ने गोली चला दी. हालांकि, उसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया , अब तक इसके कारण स्पष्ट नहीं है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और घटना की वजह जानने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद भी पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें- MP News: पूरी जिंदगी बच्चों  को पढ़ाया, अब मौत के बाद भी उनके शरीर से पढ़ेंगे बच्चे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: बालोद में Doctors का विरोध प्रदर्शन, पुलिस से आश्वासन मिलने पर आंदोलन वापस, जानिए क्यों थे गुस्सा!
CAF कैंप में हुई गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक
Dantewada News Police found 18 day old kidnapped newborn baby in Jagdalpur
Next Article
CG News: 18 दिन की बच्ची का अपहरण कर ले गए थे बदमाश, पुलिस ने मासूम को ऐसे किया बरामद
Close