विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: नशेड़ी ने राह चलती महिलाओं को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन 

Viral Video: शराब पीकर महिलाओं को रॉड से एक शराबी द्वारा पीटने का वीडियो इस समय लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घायल महिलाओं की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Read Time: 2 mins
Jabalpur: नशेड़ी ने राह चलती महिलाओं को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन 

Drug addicts beat women: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा कि उसने राह में चल रहे लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया. उसने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा. रॉड से बुरी तरह पीटा. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच उसे पकड़ लिया है और पूछताछ चल रही है. 

राह चलती महिलाओं को बनाया निशाना 

शराब का नशा जब सिर चढ़ कर बोलता है तो व्यक्ति अजीबो-गरीब हरकतें शुरू कर देता है. लेकिन इतना ज्यादा बहक जाए कि रास्ता चलती महिलाओं को निशाना बनाने लगे, तो यह ज्यादती है. कुछ ऐसा ही जबलपुर के धनवंतरी नगर में हुआ. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. शराब पीकर महिलाओं को रॉड से एक शराबी द्वारा पीटने का वीडियो इस समय लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें की साफ तौर पर दिखाई दे रहा है किस प्रकार से बड़ी निर्दयता से एक आदमी हाथों में रॉड लेकर एक बुजुर्ग औरत को दनादन रॉड से मार रहा है. क्षेत्र की महिलाओं ने बताया कि धनवंतरी नगर चौकी क्षेत्र में लाल बाबा मंदिर के पास मंदिर का खुद को मंदिर संरक्षक बताने वाले आदमी ने महिलाओं को रॉड से मारा है.

ये भी पढे़ं कुपोषण का कलंक : सदन में सरकार ने पेश किया आंकड़ा, कहा-मध्य प्रदेश में 1.36 लाख बच्चे हैं कुपोषित

पुलिस चौकी पहुंचे क्षेत्र वासी

इस घटना के बाद क्षेत्रीय लोग धनवंतरी नगर चौकी पहुंचे, लोगों का कहना था कि वह आदमी दिन भर अपने अड्डे पर बैठकर शराब पीता रहा और कुछ देर बाद रॉड से सबको अकारण मारने लगा. वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है. पुलिस ने बताया कि मारपीट के आरोपी ने जमकर शराब पी रखी है. नशा उतरने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि आखिर उसने ऐसी हरकत क्यों की है. घायल महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढे़ं 11 फरवरी को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, ₹7500 करोड़ रुपये की इन परियोजनाओं की देंगे सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Drug Mafia: नशे की खेप पर पुलिस का छापा, 7200 बॉटल कफ सिरप बरामद, एक गिरफ्तार, 3 फरार
Jabalpur: नशेड़ी ने राह चलती महिलाओं को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन 
Vande Metro will soon be available to go to Ujjain Chief Minister Dr Mohan Yadav announced
Next Article
Vande Metro: जल्द मिलने वाली है Ujjain जाने के लिए वंदे मेट्रो की सौगात, सीएम डॉ.यादव ने किया ऐलान
Close
;