विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Indore News : आचार संहिता लगते ही एक्शन में प्रशासन, पुलिस ने इंदौर से जब्त किए 34 लाख नकद

पुलिस को जिले के गौतमपुरा से 18 लाख 55 हज़ार रुपये बरामद हुए हैं. तो वहीं सांवेर विधानसभा क्षेत्र से 12 लाख रुपयों की नकदी बरामद हुई है. SDM रवि वर्मा ने मामले की जानकारी दी है. इनकम टैक्स विभाग को सूचना देकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Read Time: 3 min
Indore News : आचार संहिता लगते ही एक्शन में प्रशासन, पुलिस ने इंदौर से जब्त किए 34 लाख नकद
आचार संहिता लगते ही एक्शन में इंदौर पुलिस

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ-साथ प्रदेश में आचार संहिता भी लागू है. शांतिपूर्ण चुनावों के लिए जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है. इसी कड़ी में इंदौर जिला प्रशासन ने गुरुवार को जिले की दो जगहों पर बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस को जिले के गौतमपुरा से 18 लाख 55 हज़ार रुपये बरामद हुए हैं. तो वहीं सांवेर विधानसभा क्षेत्र से 12 लाख रुपयों की नकदी बरामद हुई है. SDM रवि वर्मा ने मामले की जानकारी दी है. इनकम टैक्स विभाग को सूचना देकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

इंदौर जिले से पुलिस मिले 34 लाख नक़द 

आचार संहिता के बीच आज इंदौर जिले के तीन अलग-अलग जगहों से कुल मिलाकर 34 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं. पहला मामला गौतमपुरा उज्जैन रोड का है जहां से पुलिस को छापेमारी में 18 लाख 55 हजार रुपये बरामद हुए हैं. SDM रवि वर्मा ने बताया है कि ज़ब्ती कार्रवाई जारी है. दूसरा मामला सांवेर विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां के  चिमली फाटे में स्टेटिक टीम ने 12 लाख रुपये की नकद राशि को बरामद किया है. SDM सांवेर गोपाल वर्मा ने बताया है कि इनकम टैक्स विभाग को सूचना देकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें:Ashoknagar: जिंदगी की परवाह किए बगैर करंट की जद में आकर तड़प रहे बोटे को बचाने गई मां, दोनों ने तोड़ा दम

आचार संहिता के बाद से एक्शन में पुलिस 

DSP उमाकांत चौधरी ने तीसरे मामले की जानकारी दी. चौधरी ने बताया कि चेकिंग नाका के दौरान पुलिस को एक BALENO गाड़ी से 4 लाख रुपए बरामद हुए हैं. संदिग्ध की पहचान रवि (36) के रूप में हुई है. पुलिस को रवि (36) की गाड़ी नंबर MP 09 CW 2787 से 4 लाख रुपए मिले हैं. रवि इंदौर के द्वारकापुरी का रहने वाला है. रवि इन पैसों को  जो बड़वाह से इंदौर लेकर जा रहा था. रवि के पास पैसे कहां से आए, इस बारे में उसने न तो कोई कागज पेश किए न ही संतोषजनक जवाब दिया. बहरहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Election: चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी का प्रचार वाहन किया जब्त, इसलिए चलाया चाबुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close