विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

Ashoknagar: जिंदगी की परवाह किए बगैर करंट की जद में आकर तड़प रहे बेटे को बचाने गई मां, दोनों ने तोड़ा दम

अशोक नगर के चंदेरी थाना के सोनपुर गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां करंट लगने के बाद तड़प रहे 4 साल के बेटे को बचाने की कोशिश में उसकी मां की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चार साल का मासूम नहा रहा था, तभी उसे अचानक करंट लग गया.

Read Time: 3 min
Ashoknagar: जिंदगी की परवाह किए बगैर करंट की जद में आकर तड़प रहे बेटे को बचाने गई मां, दोनों ने तोड़ा दम
मां बेटे दोनों की करंट से हुई मौत

Madhya Pradesh News: अशोक नगर (Ashok Nagar) जिले के चंदेरी थाना (Chancery Police Station ) के सोनपुर गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 4 साल के बेटे को बचाने की कोशिश में उसकी मां की भी बच्चे के साथ मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चार साल का मासूम नहा रहा था, तभी उसे अचानक करंट लग गया.

मां ने लगाई जान की बाजी

कहते हैं ना कि मां तो मां होती है और वो अपने बच्चे को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. यहां भी ऐसा ही हुआ इस मां ने जब अपने बच्चे को करंट से तड़पता हुआ देखा, तो वो उसे बचाने के लिए अपनी जान पर खेल गई, लेकिन अफसोस ना मां बच सकी और न ही उसका बच्चा.इसकी मां ने जब अपने बच्चे को इस हालत में देखा, तो वो दौड़ती हुई आई और अपने बेटे को बचाने की कोशिश करने लगी, लेकिन उसे भी करंट ने अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें:ग्वालियर में जिला प्रशासन की कार्रवाई, हथियारों को थाने में जमा कराने के आदेश जारी

डॉक्टर ने दोनों घोषित किया मृत

इस घटना के थोड़ी देर बाद जब पति घर पर पहुंचा, तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और बेटा बेहोश पड़े हैं. तब इसने आसपास के लोगों को जमा किया और दोनों को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. कुछ दिन पहले ही शिवपुरी का रहने वाला मनीराम अपनी पत्नी और 4 साल के बच्चे के साथ अशोकनगर जिले के चंदेरी में मजदूरी करने के लिए आया था. अब उनके साथ ये घटना घट गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: सीएम शिवराज सिंह के बेटे ने कांग्रेस पर किया करारा वार, गरमाई सियासत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close