विज्ञापन

Odisha में MP के छात्रों के साथ सीनियर छात्रों ने की रैगिंग, अपने बच्चों की पीड़ा को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचे परिजन

MP News: श्योपुर के छात्रों के साथ ओडिशा में कुछ सीनियर छात्रों ने रैगिंग करते हुए मारपीट भी की. इसको लेकर पीड़ित छात्रों के परिजन कलेक्टर ऑफिस पहुंच गए.

Odisha में MP के छात्रों के साथ सीनियर छात्रों ने की रैगिंग, अपने बच्चों की पीड़ा को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचे परिजन
अपने बच्चों की गुहार लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे परिजन

Sheopur News: ओडिशा (Odhisha) के मलकानगिरी के नवोदय विद्यालय (Navoday School) में पढ़ने वाले श्योपुर के छात्रों के साथ सीनियर छात्रों के द्वारा रैगिंग (Raging in Odhisha) करते हुए मारपीट किए जाने का मामला सामने आया. घटना के बाद पीड़ित छात्रों ने फोन के जरिये श्योपुर में अपने माता-पिता को अपने साथ हुई मारपीट की घटना की जानकारी दी. दरअसल, श्योपुर के नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले 24 बच्चे माइग्रेशन कार्यक्रम (Migration Program, Navoday School) के तहत ओडिशा के मलकानगिरी स्थिति नवोदय विद्यालय में पढ़ने गए थे. वहां पर श्योपुर नवोदय विद्यालय (Sheopur Navoday School) के 16 छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया. ओडिशा के मलकानगिरी नवोदय विद्यालय में सीनियर छात्रों द्वारा श्योपुर के रहने वाले जूनियर छात्रों को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए 16 छात्रों के अभिभावकों ने नवोदय विद्यालय श्योपुर के प्राचार्य को घटना से अवगत कराया.

श्योपुर कलेक्टर को की गई शिकायत

परिजनों को जब छात्रों ने अपनी परेशानी के साथ अवगत कराया, तो परिवार वाले मामले की शिकायत लेकर श्योपुर जिला कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड़ से करने पहुंचे. पीड़ित छात्रों के माता-पिता ने बच्चों की सुरक्षा की मांग की है. छात्रों के परिजनों ने कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड़ को बताया कि श्योपुर नवोदय विद्यालय के 16 बच्चे माइग्रेशन कार्यक्रम के तहत मलकानगिरी नवोदय विद्यालय में भेजे गए हैं. लेकिन, वहां कक्षा 11वीं के सीनियर छात्रों द्वारा हमारे बच्चों के साथ रैगिंग की जा रही है और उन्हें परेशान किया जा रहा है. इस संबंध में अभिभावकों ने अपने बच्चों के मारपीट के चलते आयी चोट वाले फोटो भी कलेक्टर को दिखाए.

ये भी पढ़ें :- Jal Jeevan Mission: अधूरा काम छोड़ना पड़ा भारी, 10 ठेकेदारों के कॉन्ट्रैक्ट हुए रद्द, कलेक्टर ने ये कहा

कई दिनों से हो रहे हैं छात्र परेशान

श्योपुर के बच्चों के साथ ओडिशा के मलकानगिरी के नवोदय विधायलय में हुई रैगिंग को लेकर अभिभावकों का कहना है कि पिछले कई दिनों से यह स्थिति बन रही है. इस मारपीट से परेशान होकर एक छात्र श्योपुर लौट आया है. इस मामले में नवोदय विद्यालय श्योपुर के प्राचार्य के कटियार भी पूर्व में मलकानगिरी प्राचार्य को पत्र लिख चुके हैं. अभिभावकों की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर लोकेश जांगिड़ ने तुरंत ओडिशा के मलकानगिरी के कलेक्टर आशीष ईश्वर पाटिल से फोन पर बात की और इस संबंध में अवगत कराया. इसपर उन्होंने मामले को देखते हुए खुद कलेक्टर मलकानगिरी ने विद्यालय का विजिट किया और बच्चों से बात की. 

ये भी पढ़ें :- MP: शर्मनाक! थाने के सामने भिड़े SI और आरक्षक, हाथापाई तक आई नौबत, SP ने लिया ये एक्शन 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM Modi Birthday: सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री को दी खास बधाई, कहा- विशाल दृष्टि से सब संभव...
Odisha में MP के छात्रों के साथ सीनियर छात्रों ने की रैगिंग, अपने बच्चों की पीड़ा को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचे परिजन
Effect of NDTV news government ambulance driver relieved for not paying money in Singrauli
Next Article
Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा
Close