विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore News: दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के मजाक में फांसी के फंदे पर झूल गया छात्र,चली गई जान

इंदौर में अपने दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के नाटक में 18 साल के एक युवक की जान चली गई. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाने का है. इसी इलाके के रहने वाले अभिषेक रघुवंशी (Abhishek Raghuvanshi) ने एक अप्रैल को अपने दोस्त को वीडियो कॉल लगाया और उसे अप्रैल फूल बनाने के लिए फांसी का नाटक किया.

Read Time: 3 min
Indore News: दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के मजाक में फांसी के फंदे पर झूल गया छात्र,चली गई जान

Indore News: अप्रैल महीने में अप्रैल फूल (April Fool) बनाने का मजाक खूब चलता है खासकर एक अप्रैल को...लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore, Madhya Pradesh) में अपने दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के नाटक में 18 साल के एक युवक की जान चली गई. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाने ( Malharganj police station) का है. इसी इलाके के रहने वाले अभिषेक रघुवंशी (Abhishek Raghuvanshi) ने एक अप्रैल को अपने दोस्त को वीडियो कॉल लगाया और उसे अप्रैल फूल बनाने के लिए फांसी का नाटक किया. लेकिन इसी दौरान उसका स्टूल खिसक गया और इसकी वजह से फांसी का फंदा उसके गले में लग गया. 

पुलिस के मुताबिक जब ये घटना हुई तब अभिषेक घर पर अकेला था. वो 10 वीं का छात्र है. उसने एक अप्रैल को दिन में अपने दोस्त को वीडियो कॉल लगाया. अभिषेक का उद्देश्य दोस्त को अप्रैल फूल बनाने का था. उसने वीडियो कॉल (Video call) में ही स्टूल पर खड़े होकर मजाक-मजाक में फांसी का फंदा गले में लगा लिया.

इस दौरान वो अपने दोस्त से बात भी कर रहा था तभी अचानक स्टूल खिसक गया और अभिषेक के गले में फंदा कस गया और चंद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई. अभिषेक के पिता इंदौर के ही SDM की गाड़ी चलाते हैं. फिलहाल मल्हारगंज पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने कहा कि अप्रैल फूल बनाने वाले 18 वर्षीय युवक ने दोस्त से मजाक किया और मजाक इतना भारी पड़ा की खुद तो दुनिया से चला गया और अपने पीछे एक रोता बिलखता परिवार छोड़ गया. उन्होंने युवकों से इस तरह का कोई भी स्टंट करने से बचने की अपील की है. 

ये भी पढ़ें: Khargone: समलैंगिंक भाभी ने नाबालिग भतीजी का किया यौन शोषण, पुलिस बोली- और 10 लड़कियों से थे संबंध

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण): इस खबर का  उद्देश्य जागरुकता फैलाना है. 'अप्रैल फूल' के नाम पर ऐसे किसी भी स्टंट से बचने की सलाह दी जाती है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close