विज्ञापन
Story ProgressBack

Khargone: समलैंगिंक भाभी ने नाबालिग भतीजी का किया यौन शोषण, पुलिस बोली- और 10 लड़कियों से थे संबंध

Khargone Crime: खरगोन से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा भाभी ने अपनी ही भतीजी को फंसाकर उससे शादी रचाई और उसके साथ यौन शोषण किया.

Read Time: 2 mins
Khargone: समलैंगिंक भाभी ने नाबालिग भतीजी का किया यौन शोषण, पुलिस बोली- और 10 लड़कियों से थे संबंध
खरगोन से सामने आया एक अनोखा मामला

Kargone Bhabhi affair with Niece: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाभी खुद की ही नाबालिग भतीजी की समलैंगिक दूल्हा निकली. दरअसल, एक शादीशुदा भाभी ने अपनी ही नाबालिग भतीजी को बहला फुसलाकर घर से भगाया और फिर शादी रचाकर उसके साथ यौन शोषण (Sexually Abbused) किया. जानकारी के अनुसार, आरोपी भाभी के और भी 10 महिलाओं से अवैध संबंध थे. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया. फिलहाल आरोपी महिला जेल की हवा खा रही है.

नाबालिग भतीजी को बरगलाकर रचाई शादी

खरगोन जिला मुख्यालय (Khargone District Headquarter) से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरुड़ थाना क्षेत्र से अजीब वाकया सामने आया. पुलिस ने एक लेस्बियन भाभी को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया. आरोपी महिला इससे पहले करीब 10 महिलाओं के साथ रिश्ते में रह चुकी है. 24 वर्षीय शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

एक साल पहले ही हुई थी शादी

खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी पिछले साल ही क्षेत्र के उमरखली निवासी एक व्यक्ति से हुई थी. इसके बाद, उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी पर डोरे डाले और उसे अपना शिकार बनाया. इसके बाद वो एक महीने पहले उसे कपड़े दिलवाने के नाम पर गायब हो गई.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने भरा नामांकन, बोले- इसलिए केंद्र में बनाएंगे सरकार

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर किया गिरफ्तार

पुलिस ने 27 फरवरी को मामले में महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था. महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया गया. नाबालिग भी उसी के पास से बरामद हुई. पुलिस जांच में महिला की करतूत सामने आई तो सभी चौंक गए.

ये भी पढ़ें :- Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा, रेलवे पुल गिरने से आधा दर्जन मजदूर घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका
Khargone: समलैंगिंक भाभी ने नाबालिग भतीजी का किया यौन शोषण, पुलिस बोली- और 10 लड़कियों से थे संबंध
when-is-world-blood-donor-day-2024-know-date-theme-history-significance-history-significance-types of-blood-group-and-more-
Next Article
World Blood Donor Day 2024: पहली बार डॉग को चढ़ाया गया था ब्लड, जानिए कौन किसे दे सकता है रक्त
Close
;