विज्ञापन

इंदौर में शराबी युवक ने सरेआम फाड़ी SI की वर्दी, झूमाझटकी का वीडियो हुआ वायरल

इंदौर में एक बार फिर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. ताजा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का है. यहां नशे की हालत में रवि कश्यप नाम के युवक ने ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर नाथूराम के साथ न सिर्फ झूमाझटकी की बल्कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी. किसी तरह मौके पर पहुंचे दूसरे दो पुलिसकर्मियों ने SI और युवक को अलग किया

इंदौर में शराबी युवक ने सरेआम फाड़ी SI की वर्दी, झूमाझटकी का वीडियो हुआ वायरल

Indore Crime News: इंदौर में एक बार फिर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. ताजा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का है. यहां नशे की हालत में रवि कश्यप नाम के युवक ने ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) नाथूराम के साथ न सिर्फ झूमाझटकी की बल्कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी. किसी तरह मौके पर पहुंचे दूसरे दो पुलिसकर्मियों ने SI और युवक को अलग किया लेकिन युवक दोनों पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एसआई नाथूराम को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. चौंकाने वाली बात ये है कि जिस जगह ये घटना घटी है वो एमजी रोड थाने से महज 400 मीटर दूरी पर है. 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को एमजी रोड थाना (MG Road Police Station) क्षेत्र स्थित नगर निगम चौराहे के पास एक युवक नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था.

इसी दौरान युवक ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी. जिसके बाद विवाद खड़ा हो गाय  इसी दौरान मौके पर मौजूद एसआई नाथूराम ने युवक को समझाने की कोशिश की तो वो एसआई से भिड़ गया. इस झूमाझटकी में सब इंस्पेक्टर की जेब से उनका पर्स और कुछ समान भी गिर गया.गिरने के कारण एसआई की वर्दी फट गई

और बटन भी टूट गए.  जब एसआई से झूमाझटकी हो रही थी तभी मौके पर ट्रैफिक पुलिस के दो जवान भी पहुंच गए. दोनों ने मिलकर एसआई को छुड़ाया. जिसके बाद युवक दोनों जवानों को धक्का देकर फरार हो गया.  इसी दौरान कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो  बना लिया. उसके खिलाफ ड्रंकन ड्राइव के साथ-साथ अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. हालांकि बाद में पुलिस ने युवक को गिऱफ्तार कर लिया है.इंदौर के पुलिस उपायुक्त विनोद कुमार मीना ने बताया कि इस मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसकी जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में कराई जा रही है, आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: ध्यान भटकाकर लूट लिए बुजुर्ग की गाढ़ी कमाई, फिर पीड़ित के आगे चिल्लर फेंककर फुर्र हुए बदमाश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में ऐसे मनाया जाएगा PM मोदी का बर्थ डे, जानिए मोहन कैबिनेट के प्रमुख फैसले
इंदौर में शराबी युवक ने सरेआम फाड़ी SI की वर्दी, झूमाझटकी का वीडियो हुआ वायरल
Road Construction Delayed Due to Assembly Jurisdiction Dispute in Vidisha
Next Article
Vidisha : जब तक नहीं पता चलेगी विधानसभा, तब तक बनेगा नहीं MP का ये रास्ता !
Close