विज्ञापन
Story ProgressBack

"रजिस्ट्रेशन नहीं करवाएंगे तो विभाग कार्रवाई...", कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज होने पर बोले CM मोहन यादव

Mohan Yadav in Barwani and Dhar: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपनी पहली होली मे मौके पर राज्य के दौरे पर हैं. इस दौरान बड़वानी में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा तो वहीं अपने धार में वे चाय बनाते और आदिवासी लोकनृत्य करते नजर आए.

Read Time: 3 min
मोहन यादव ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Mohan Yadav on Holi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) की बतौर सीएम इस बार पहली होली है. इसको लेकर वह प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर जाकर जनता से रूबरू होते और उनके बीच होली मनाते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में वह रविवार की सुबह बड़वानी (Barwani) और धार (Dhar) के दौरे पर रहे. बड़वानी में मंच से लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सवा सौ साल पुरानी पार्टी चला रहे और रजिस्ट्रेशन नहीं करवा रहे, ऐसे में विभाग तो कार्रवाई करेगा ही. चौकीदार ने इसलिए कहा था कि खाऊंगा भी नहीं और खाने भी नहीं दूंगा. वहीं, धार में वह चाय बनाते हुए नजर आए.

मोदी जी ने पाकिस्तान को सीधा कर दिया : मोहन यादव

बड़वानी में मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि अब हर बच्चा और कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी बन गया है. मोदी जी छुट्टी नहीं लेते है और अब कोई कार्यकर्ता भी छुट्टी नहीं लेगा. मोदी जी के हाथ में सब असंभव काम आते हैं जिसको वह संभव करके दिखाते हैं. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में वर्षों तक कांग्रेस पार्टी ने राज किया, जिसने हिंदू और मुस्लिम को लड़ाया. आज के समय में कश्मीर इतना अच्छा हो गया है कि पाक अधिकृत कश्मीर के लोग भी कह रहे है कि हमें भारत में शामिल करो.

चाय बनाते नजर आए यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव धार में चाय बनाते हुए नजर आए. मुख्यमंत्री मनावर शहर से गुजर रहे थे तभी काफिला रुकवा कर एक चाय की दुकान पर खुद चाय बनाने लगे. इसके बाद वह ब्रह्मलीन 1008 श्री गजानन जी महाराज के 104वें जन्म उत्सव के मौके पर उनके प्रतिमा के दर्शन करने पहुंचे.

ये भी पढ़ें :- Rewa में फिर होगा ब्राह्मण चेहरों के बीच मुकाबला, BJP छोड़ कांग्रेस में आई नीलम मिश्रा को मिला टिकट

धार जिले के दौरे पर सबसे पहले वह ब्रह्मलीन 1008 श्री गजानन जी महाराज के104वें जन्मोत्सव के मौके पर उनकी प्रतिमा के दर्शन करने के लिए पहुंचे. इसके बाद वह धरमपुरी पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद शर्मा के घर पर भोजन किया. वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं लगातार दो दिनों से धार, अलीराजपुर और झाबुआ जिले के दौरे पर हूं. लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि लोगों के बीच मोदी जी को लेकर जबरदस्त क्रेज है. वहीं भेंट टापू संरक्षण के सवाल से वे बचते नजर आए और वह आगे रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें :- Holi in Mahakal: बाबा महाकाल के दरबार में दिखा होली का मनमोहक नजारा, 51 क्विंटल फूलों से खेली गई होली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close