विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: बीजेपी विधायक के बेटे की करतूत! जानबूझकर स्कूटर में मारी टक्कर, बाल-बाल बचा मासूम

ग्वालियर में बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शिवपुरी के पिछोर से बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी के बेटे ने जानबूझकर पड़ोसी के स्कूटर में कार से टक्कर मार दी. जिसके बाद पड़ोसी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने विधायक के आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

Read Time: 3 min
Gwalior: बीजेपी विधायक के बेटे की करतूत! जानबूझकर स्कूटर में मारी टक्कर, बाल-बाल बचा मासूम
स्कूटर में टक्कर मारने का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसके आधार पर FIR दर्ज की गई है.

Gwalior News: ग्वालियर में एक बीजेपी विधायक के बेटे (BJP MLA's Son) की करतूत सामने आई है. विधायक के बेटे (Son of BJP MLA) ने अपनी कार से पड़ोसी के दरवाजे पर खड़ी स्कूटी को जानबूझकर टक्कर मारी है. इस दौरान स्कूटर के पास खड़ा डेढ़ साल का मासूम बाल-बाल बच गया. यह पूरा मामला सीसीटीवी (CCTV Footage) पर कैद हो गया. जिसके बाद पड़ोसी ने इसकी शिकायत पुरानी छावनी थाना (Gwalior Police) में की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज कर विधायक के बेटे को हिरासत में ले लिया है.

पिछोर विधायक का बेटा है आरोपी

बता दें कि शिवपुरी जिले के पिछोर (Pichhore) विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रीतम लोधी (MLA Pritam Lodhi) के बेटे दिनेश ने इस पूरे मामले को अंजाम दिया. यह मामला पुरानी छावनी थाना इलाके के जलालपुर गांव का है. जहां के रहने वाले प्रीतम लोधी हाल ही में पिछोर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक बने हैं. उनके बेटे दिनेश ने पड़ोस में रहने वाले लालू यादव के एक्टिवा स्कूटर पर अपनी एसयूवी स्कॉर्पियो से जानबूझकर टक्कर मारी. जिससे स्कूटर के पास खड़ा मासूम बाल-बाल बचा.

पुलिस ने विधायक के बेटे को लिया हिरासत में

विधायक के बेटे की स्कूटर में टक्कर मारने की करतूत सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को साथ लेकर पड़ोसी लालू यादव पुरानी छावनी थाना पहुंचे. फुटेज को देखने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर देर रात विधायक के बेटे दिनेश को हिरासत में ले लिया. हालांकि, पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. आपको बता दें कि फरियादी स्कूटर मालिक लालू यादव गैंगस्टर भगवानदास कमरिया का भतीजा है. भगवानदास की गोलियों से भूनकर हत्या की गई थी.

ये भी पढ़ें - "नौ बार का विधायक मुख्यमंत्री बराबर होता है", भार्गव ने कहा-परिवार के ज्येष्ठ को करना पड़ता है त्याग

ये भी पढ़ें - सीएम मोहन यादव नए साल पर देंगे बड़ा तोहफा, इस जिले को मिलेगी 182 करोड़ की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close