विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, दो नाबालिग भाई-बहन को रौंदने से मौत पर मचा कोहराम

Bhind: एनएच 719 पर यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस ने बाइक और स्कूटी को रौंदा. घटना में दो नाबालिग भाई और बहन की मौके पर ही मौत हो गई..

Read Time: 2 mins
MP News: तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, दो नाबालिग भाई-बहन को रौंदने से मौत पर मचा कोहराम
तेज रफ्तार बस ने बाइक और स्कूटी को रौंदा

Bhind Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिण्ड जिले में नेशनल हाइवे 719 (NH 719) पर एक तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला. थाने के सामने यह बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बाइक और स्कूटी सवार को रौंद दिया. इसमें नाबालिग दो भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, दो अन्य घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया और जाम को खोला. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, धर्मेंद्र ट्रैवल्स की स्लीपर बस भिण्ड से अहमदाबाद जा रही थी. बस चालक बस को तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था. बस जैसे ही गोहद चौराहे पहुंची, चालक अपना नियंत्रण खो बैठा. बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक सवार हरेंद्र और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद, हाइवे के किनारे खड़ी स्कूटी में टक्कर मार दी. स्कूटी के पास खड़ी 15 साल की नंदिनी और उसका 13 साल का छोटा भाई आकाश को रौंध दिया. इसमें दोनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. यह बच्चे दुकान पर सामान लेने गए चाचा का इंतजार कर रहे थे. दोनों मृतक सुमेर नगर गोहद के ही रहने बाले है. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: 428 सीटों पर संपन्न हुआ चुनाव, राजनाथ सिंह और राहुल गांधी समेत इन दिग्गजों के भाग्य का जनता ने किया फैसला

बस को किया गया जब्त

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और बस चालक राहुल धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, इस हादसे में घायल बाइक सवारों दो लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें :- धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के बजट में बुजुर्गों के लिए फिर हुआ बड़ा ऐलान, इस योजना के लिए खर्च होंगे 50 करोड़  
MP News: तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, दो नाबालिग भाई-बहन को रौंदने से मौत पर मचा कोहराम
Lok Sabha Speaker Election: Om Birla elected Speaker of Lok Sabha, became Speaker of Lok Sabha for the second time
Next Article
Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला फिर चुने गए, ध्वनिमत से फैसला, PM मोदी-राहुल ने कुर्सी पर बिठाया
Close
;