विज्ञापन
Story ProgressBack

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !

Film Director Jailed for Hurting Religious Sentiments : अब तक तो सिर्फ फिल्मों में ही हीरो जेल जाते देखे गए थे... लेकिन छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में फिल्म के डायरेक्टर और हीरो जेल भेजे गए हैं.

Read Time: 2 mins
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !

Chhattisgarh News in Hindi : अब तक तो सिर्फ फिल्मों में ही हीरो जेल जाते देखे गए थे... लेकिन छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में फिल्म के डायरेक्टर और हीरो जेल भेजे गए हैं. बलौदा बाजार के ग्राम बिटकुली में फिल्म शूटिंग के दौरान बरती गई लापरवाही और धार्मिक स्थल पर किए गए गलत ढंग से शूटिंग का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है. बलौदा बाजार के सिटी कोतवाली में किशोर नवरंगे की रिपोर्ट पर जानकी फिल्म के डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, दिलेश साहू और परसराम साहू के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है.

जानें मामला

दरअसल, छत्तीसगढ़ी फिल्म जानकी के डायरेक्टर और हीरो ग्राम बिटकुली में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने सतनाम समाज के गुरुद्वारा में लगे झंडा को निकलकर फेंक दिया. इसका समाज के लोगों ने जमकर विरोध किया. साथ ही शिकायत करने पर कोतवाली पुलिस ने FIR दर्ज की.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

बताया जा रहा है कि फिल्म सूटिंग के दौरान आरोपियों ने ग्राम बिटकुली में सतनाम गुरुद्वारा में लगे झण्डे को निकालकर फेंक दिए और गुरुद्वारा में छेडछाड तोड़फोड़ कर धार्मिक भावना को आहत करने का काम किया है. प्रार्थी किशोर नवरंगे ने पूरे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने गुरुद्वारा में लगा झंडा निकलकर फेंक दिया. इसका विरोध हुआ और शिकायत की गई, जिसपर पुलिस कार्रवाई करते हुए जेल भेज दी है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;