विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Gwalior: योगेंद्र यादव ने 'संविधान विरोधी ताकतों' के विरोध का किया ऐलान, INDIA को जीताने की करेंगे कोशिश

योगेंद्र यादव ने सामाजिक न्याय सम्मेलन में लोगों से आह्वान किया कि जो भी राजनीतिक दल जातिगत जनगणना का विरोध करे,उसका खुलकर विरोध करना है और जो भी इसका खुला समर्थन करे उसका चुनावों में खुलकर और एकजुटता के साथ समर्थन करना है क्योंकि यह पीढ़ियों की लड़ाई है.

Gwalior: योगेंद्र यादव ने 'संविधान विरोधी ताकतों' के विरोध का किया ऐलान,  INDIA को जीताने की करेंगे कोशिश
भारत जोड़ो अभियान किसी भी राजनीतिक संगठन से नहीं जुड़ा है
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: देश के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता, राजनीतिक विश्लेषक और स्वराज संगठन के संस्थापक योगेंद्र यादव (Yogendra Yadav) सामाजिक न्याय सम्मेलन को संबोधित करने रविवार को ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे थे.  इस मौके पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक नई लहर देखने को मिल रही है. 

संविधान विरोधी ताकतों का करेंगे विरोध

ओबीसी महासभा और भारत जोड़ो अभियान के जरिए इस सामाजिक न्याय सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इससे पहले भारत जोड़ो राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया गया था. यादव ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इस यात्रा में शामिल हुए सभी संगठनों ने संकल्प लिया है कि देश के संविधान को बचाने के लिए संविधान विरोधी ताकतों का विरोध करेंगे और संविधान की रक्षा करेंगे. 

INDIA उम्मीदवारों का करेंगे समर्थन

उन्होंने कहा, "भारत जोड़ो अभियान किसी भी राजनीतिक संगठन से नहीं जुड़ा है, लेकिन हमने फैसला किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में देश विरोधी और संविधान विरोधी ताकतों का विरोध करेंगे. भारतीय जनता पार्टी और उससे जुड़े संगठनों को हराने का प्रयास करेंगे और विपक्ष द्वारा गठित किए गए INDIA के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे." 

ये भी पढ़ें : Ambikapur: खस्ता हाल नेशनल हाईवे के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

जातिगत जनगणना के समर्थकों का दें साथ

योगेंद्र यादव ने सामाजिक न्याय सम्मेलन में लोगों से आह्वान किया कि जो भी राजनीतिक दल जातिगत जनगणना का विरोध करे,उसका खुलकर विरोध करना है और जो भी इसका खुला समर्थन करे, उसका चुनावों में खुलकर और एकजुटता के साथ समर्थन करना है, क्योंकि यह पीढ़ियों की लड़ाई है.

ये भी पढें: CG Election 2023: डॉ. रमन सिंह ने जातिगत सर्वेक्षण और पीएससी  घोटाले पर भूपेश बघेल को घेरा, बोले 5 साल सत्ता में रहे तो क्या किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
Gwalior: योगेंद्र यादव ने 'संविधान विरोधी ताकतों' के विरोध का किया ऐलान,  INDIA को जीताने की करेंगे कोशिश
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;