विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Ambikapur: खस्ता हाल नेशनल हाईवे के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

सड़क जाम की वजह वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसके कारण आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. विरोध-प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच रोड में बैठकर केंद्र सरकार एवं राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

Read Time: 2 min
Ambikapur: खस्ता हाल नेशनल हाईवे के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम
जिला प्रशासन ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया था
अंबिकापुर:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) से होकर निकले वाले सभी राष्ट्रीय राजमार्गों (National Highway) की हालत खस्ताहाल हो चुकी है. इन मार्गों में लगातार जाम की शिकायत मिल रही है और कई दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. इस सबसे परेशान होकर इसके विरोध में आज युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंबिकापुर - झारखंड राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर चक्का जाम करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया.

लग गई लंबी वाहनों की कतार

इस दौरान सड़क के दोनों वाहनों की लंबी कतार लग गई जिसके कारण आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. विरोध प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच रोड में बैठकर केंद्र सरकार एवं राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, BJP में शामिल हुए बड़वाह विधायक सचिन बिरला

भारी मात्रा में पुलिस बल किया तैनात

इस दौरान जिला प्रशासन ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया था. लगभग एक घंटा तक चलने वाले इस चक्का जाम के कारण सड़क की दोनों और भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसके बाद यातायात पुलिस कर्मियों ने रूट को डायवर्ट कर दिया था. पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसीलदारअंबिकापुर को ज्ञापन सौंप कर अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त किया.
ये भी पढे: Gwalior News: अपने असली रूप में आई ग्वालियर की लेडी सिंघम हिना खान, मनचलों और हुड़दंगियों में मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close