विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में शॉप बंद कर घर जा रहे व्यापारी को पीटा, रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए बदमाश

Gwalior Crime News: बीती देर रात ग्वालियर में अपनी शॉप बन्द करके घर जा रहे व्यापारी को हथियारबंद बदमाशों ने जमकर पीटा और फिर धमकाने के लिए देशी कट्टे से हवाई फायरिंग की. इतना ही नहीं इस दौरान व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में शॉप बंद कर घर जा रहे व्यापारी को पीटा, रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए बदमाश
ग्वालियर में व्यापारी से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए बदमाश

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में अपराधियों के हौसले आये दिन और बुलन्द होते जा रहे हैं. बीती देर रात अपनी शॉप बन्द करके घर जा रहे व्यापारी को हथियारबंद बदमाशों ने जमकर पीटा और फिर धमकाने के लिए देशी कट्टे से हवाई फायरिंग की. इतना ही नहीं इस दौरान व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले. घटना के बाद लूट के शिकार हुए व्यापारी के परिजनों और व्यापारियों ने थाने का घेराव किया और विरोध प्रदर्शन किया. 

दुकान बंद करके निकले थे व्यापारी

घटना पुरानी छावनी इलाके की है. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, पुरानी छावनी थाना इलाके के हीरा नगर में राजेंद्र और रवि राठौर की दुकान है. मंगलवार की देर रात दोनों भाई दुकान बंद करके अपने घर के लिए निकले थे. इस दौरान उनके हाथ में एक बैग था जिसमें बिक्री के रुपये रखे हुए थे. 

रास्ते में बदमाशों ने रोककर लूटा

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि जैसे ही वो दुकान बंद करके घर के लिए निकले ही थे कि कुछ बदमाशों ने उन्हें घेरा और मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन हम लोगों ने जब विरोध किया तो उनमें से एक लड़के ने कमर से कट्टा निकालकर फायरिंग कर दी. गोलीं चलने के कारण हमलोग बुरी तरह डर गए और बदमाश रुपयों से भरा बैग जिसमें लगभग 25 हजार रुपये थे वो लूटकर ले गए. इसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और परिवार वालों को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

देर रात तक थाने पर प्रदर्शन

घटना के बाद दोनों पीड़ित व्यापारी थाने पहुंचे. हालांकि इस दौरान व्यापारी के परिजन और आसपास के व्यापारियों की  भीड़ भी वहां जुट गई. सभी व्यापारी इलाके में हो रही बेखौफ गुंडागर्दी से नाराज थे. व्यापारियों का कहना था कि पूरे इलाके में गुंडे दुकानदारों से पैसे ऐंठते है, लेकिन पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती.

ये भी पढ़े: "झीरम कांड का सबूत जनता के सामने पेश करें भूपेश बघेल", CM के आरोपों पर बोले अरुण साव

पहले भी हो चुकी है चौथ बसूली की कोशिश 

सीएसपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है. इलाके में रहने वाला मोनू तोमर पहले भी इन व्यापारियों को धमकाने और चौथ बसूली की कोशिश कर चुका है. उसके उपर एफआईआर भी दर्ज हुई थी. आशंका है कि इस वारदात के पीछे भी वही हो सकता है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़े: Kinnar Sammelan: मांडला में किन्नर महाकुंभ का आयोजन, 23 नवंबर को निकाली जाएगी भव्य कलश यात्रा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close