विज्ञापन
Story ProgressBack

"झीरम कांड का सबूत जनता के सामने पेश करें भूपेश बघेल", CM के आरोपों पर बोले अरुण साव

झीरम कांड मामले में अरुण साव ने कहा कि हमारी सरकार ने निष्पक्ष जांच की पूरी कोशिश की थी. इसके साथ ही उन्होंने सीएम भूपेश बघेल के आरोपों पर कहा कि झीरम कांड का सबूत भूपेश बघेल जनता के सामने पेश करें.

Read Time: 3 min
फाइल फोटो

Jhiram Naxalite Attack: छत्तीसगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव (Chhattisgarh BJP President Arun Sao) ने झीरम नक्सल हमला (Jhiram Naxal attack) और बीजेपी प्रत्याशी रिकेश सेन (BJP candidate Rikesh Sen) का स्टिंग वीडियो (Sting video) वायरल होने के मामले पर बड़ा बयान दिया है. झीरम कांड मामले में अरुण साव ने कहा कि हमारी सरकार ने निष्पक्ष जांच की पूरी कोशिश की थी. इसके साथ ही उन्होंने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के आरोपों पर कहा कि झीरम कांड का सबूत भूपेश बघेल जनता के सामने पेश करें.

NDTV से खास बातचीत में अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाने का दावा किया. अरुण साव ने कहा कि चुनाव में किसान, महिलाओं और युवाओं ने बीजेपी का साथ दिया है. हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे.

CM ने राजनीतिक षड्यंत्र का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए झीरम कांड के पीछे राजनीतिक षड़यंत्र का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, "झीरम कांड पर माननीय सुप्रीम कोर्ट का आज का फैसला छत्तीसगढ़ के लिए न्याय का दरवाजा खोलने जैसा है. झीरम कांड दुनिया के लोकतंत्र का सबसे बड़ा राजनीतिक हत्याकांड था. इसमें हमने दिग्गज कांग्रेस नेताओं सहित 32 लोगों को खोया था. कहने को एनआईए ने इसकी जांच की, एक आयोग ने भी जांच की लेकिन इसके पीछे के वृहत राजनीतिक षड्यंत्र की जांच किसी ने नहीं की. छत्तीसगढ़ पुलिस ने जांच शुरू की तो एनआईए ने इसे रोकने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था. आज रास्ता साफ़ हो गया है. अब छत्तीसगढ़ पुलिस इसकी जांच करेगी. किसने किसके साथ मिलकर क्या षड्यंत्र रचा था. सब साफ हो जाएगा."

अनुशासन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

चुनाव के समय पर वैशाली नगर से बीजेपी प्रत्याशी रिकेश सेन का स्टिंग वीडियो वायरल होने के मामले पर अरुण साव ने कहा कि वायरल वीडियो के संबंध में बीजेपी आलाकमान ने संज्ञान लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी अनुशासन के खिलाफ काम करने वालों पर एक्शन लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - Jheeram Attack: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, छत्तीसगढ़ पुलिस कर सकेगी साजिश की जांच, NIA को लगा झटका

ये भी पढ़ें - Bijapur: नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के लिए लगाया प्रेशर बम, चपेट में आकर ग्रामीण घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close