विज्ञापन

Gwalior में जंगल की जमीन कब्जाए आरोपी हुए बेलगाम, वनरक्षक की वर्दी फाड़ कर पीटा

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) में वनरक्षक (Forest Guard) पर अतिक्रमणकारी भारी पड़ गए. पहले अतिक्रमणकारियों ने वनरक्षक को पीटा. फिर वर्दी भी फाड़ दी. जान से मारने की धमकी दी.जानें क्या था पूरा मामला.

Gwalior में जंगल की जमीन कब्जाए आरोपी हुए बेलगाम, वनरक्षक की वर्दी फाड़ कर पीटा
Gwalior में जंगल की जमीन कब्जाए आरोपी हुए बेलगाम, वनरक्षक की वर्दी फाड़ कर पीटा.

MP Forest Department: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के बेहट थाना क्षेत्र में गश्त पर निकले वनरक्षक (Forest Guard) पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया.अतिक्रमणकारियों ने वन रक्षक को घेरकर उसके साथ जमकर मारपीट कर दी. इस दौरान आरोपियों ने वनरक्षक की वर्दी को भी फाड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी. वनरक्षक जैसे-तैसे जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचा और घटना की शिकायत की. आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

रास्ते में रोककर शुरू कर दी मारपीट

एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि पिछोर निवासी वनरक्षक अजय कुमार शनिवार को रोजाना की तरह वन गश्ती करने के लिए बेहट से राहुली मार्ग की ओर आए हुए थे. वापसी में लौटते समय अतिक्रमणकारियों हबीब नट, धर्मवीर ओझा और राजाराम कुशवाहा ने उन्हें रास्ते मे रोक लिया और बेहट मंडी के सामने लात घूंसों से उनकी  मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपियों ने वर्दी भी फाड़ दी और जान से मारने की धमकी भी दी है. घटना के बाद वनरक्षक ने बेहट थाना पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- UPSC पास युवक को रेप केस में मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने महिला को लगाई फटकार और रद्द कर दी FIR

तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

 एसडीओपी संतोष कुमार पटेल का कहना है कि 16 अक्टूबर को वन विभाग की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान अतिक्रमण कारियों द्वारा वनकर्मी से मारपीट की गई. पुलिस ने फरियादी वनकर्मी की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Maharashtra Elections : भाजपा ने जारी की पहली लिस्ट, फडणवीस समेत इन 99 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bhasma Aarti: श्री महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती दर्शन में फर्जीवाड़ा ? ऐसे हुआ धांधली का खुलासा
Gwalior में जंगल की जमीन कब्जाए आरोपी हुए बेलगाम, वनरक्षक की वर्दी फाड़ कर पीटा
Principal accused of fraud to get good marks In MP 12th Board Sagar police arrested 
Next Article
बेटे के लिए एमपी बोर्ड 12 वीं की परीक्षा में प्राचार्य ने नियमों की उड़ाई थी धज्जियां, अब बुरी तरह फंसे
Close