विज्ञापन

Maharashtra Elections : भाजपा ने जारी की पहली लिस्ट, फडणवीस समेत इन 99 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान

Maharashtra Assembly Election: भाजपा ने महाराष्ट्र चुनाव की तारीख ऐलान होने के साथ ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में भाजपा ने 99 उम्मीदवारों पर भरोसा जताया है.

Maharashtra Elections : भाजपा ने जारी की पहली लिस्ट, फडणवीस समेत इन 99 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान

BJP Maharashtra Seats List: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट (BJP Maharashtra Seats List) जारी कर दी. इस लिस्ट में पार्टी ने 99 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. भाजपा ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को नागपुर दक्षिण पश्चिम से चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं, कामठी से भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर कृष्णराव बावनकुले को टिकट दिया है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा () नीत महायुति गठबंधन मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है.

इन नेताओं को भी मिला मौका

भाजपा ने शहादा से राजेश उदेसिंह पाडवी, नंदुरबार से विजय कुमार गावित, धुले शहर से अनूप अग्रवाल, सिंदखेड़ा से जयकुमार जितेंद्र सिंह रावल, शिरपुर से काशीराम वेचन पावरा, रावेर से अमोल जावले, भुसावल से संजय वामन सावकारे को टिकट दिया है. इसके अलावा जलगांव शहर से सुरेश दामू भोले, चालीसगांव से मंगेश रमेश चव्हाण, जामनेर से गिरीश दत्तात्रेय महाजन, चिखली से श्वेता विधाधर महाले, खामगांव से आकाश पांडुरंग फुंडकर, जलगांव से डॉ. संजय श्रीराम कुटे, अकोला पूर्व से रणधीर प्रह्लादराव सावरकर, धामंगांव रेलवे से प्रताप जनार्दन अडसद, अचलपुर से प्रवीण तायडे, देवली से राजेश बकाने, हिंगणघाट से समीर कुणावार, वर्धा से डॉ. पकंज राजेश भोयर, हिंगना से समीर दत्तात्रेय मेघे, नागपुर दक्षिण से मोहन गोपालराव माते, नागपुर पूर्व से कृष्ण पंचम खोपड़े, तिरोरा से विजय भरतलाल रहांगडाले, गोंदिया से विनोद अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया है.

Jitu Patwari: क्या बुधनी और विजयनगर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?

वहीं, अमगांव से संजय हनवंतराव पुरम्, आर्मोरी से कृष्णा दामाजी गजबे, बल्लारपुर से सुधीर सच्चिदानंद मुनगंटवीर, चिमूर से बंटी भांगड़िया, वानी से संजीव रेड्डी बापुराव बोडकुरवार, रालेगांव से डॉ. अशोक रामादी उइके, यवतमाल से मदन मधुकरराव येरवर को चुनावी मैदान में उतारा गया है. बता दें कि महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 20 नवंबर को मतदान होने हैं. जबकि, चुनाव के नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
National Conference on Agriculture: रबी अभियान 2024 का हुआ शुभारंभ, शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कृषि का विविधीकरण जरूरी
Maharashtra Elections : भाजपा ने जारी की पहली लिस्ट, फडणवीस समेत इन 99 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान
Independence Day 2024 Har Ghar Tiranga This is the complete process of making the national flag of India, flags made in Gwalior, MP will be hoisted in 16 states of the country
Next Article
Independence Day: दर्जनों जांच के बाद ऐसे तैयार होता है ध्वज, 16 राज्यों में लहराएगा ग्वालियर का तिरंगा
Close