विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

Gwalior Crime: हनीट्रैप में फंसे SHO, लाखों रुपये ऐंठने के बाद युवती ने दर्ज कराया रेप का केस 

Madhya Pradesh Crime: सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती के बाद वह बातचीत करने लगे. कुछ दिन वीडियो कॉल फिर मुलाकात का दौर चला. इस दौरान युवती ने तिमेश के कुछ आपत्तिजनक वीडियो शूट कर लिए. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी. बदनामी के डर से घबराए तिमेश ने युवती से मुलाकात कर उसे पांच लाख रुपए भी दिए.

Read Time: 3 min
Gwalior Crime: हनीट्रैप में फंसे SHO, लाखों रुपये ऐंठने के बाद युवती ने दर्ज कराया रेप का केस 
हनीट्रैप में फंसे SHO, लाखों रुपये ऐंठने के बाद युवती ने दर्ज कराया रेप का केस

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हैरान करने वाली खबर सामने है. ज़िला पुलिस के एक SHO हनी ट्रैप (Honey Trap) का शिकार हुए हैं. एक युवती ने ब्लैकमेल कर उनसे पांच लाख रुपये हड़प लिए. शातिर युवती ज़्यादा रुपयों की डिमांड करने लगी और जब रुपए नहीं मिले तो उसने SHO पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया जिसके बाद SHO ने मामले की शिकायत अपने वरीय अधिकारियों दी. इस मामले में SHO ने महिला और उसके दो साथियों पर ब्लैकमेलिंग कर रुपए हड़पने की शिकायत दर्ज करवाई है. फिलहाल इस घटना में दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने महिला और उसके दो साथियों को हिरासत में लेते हुए उनसे ढाई लाख रुपए भी बरामद किए हैं. तो वहीं हजीरा थाना प्रभारी पर भी कार्रवाई की गई है.

शातिर युवती ने किस तरह फंसाया जाल में ? 

मिली जानकारी के मुताबिक, हजीरा थाना के SHO तिमेश छारी हनीट्रैप का शिकार हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती के बाद वह बातचीत करने लगे. कुछ दिन वीडियो कॉल फिर मुलाकात का दौर चला. इस दौरान युवती ने तिमेश के कुछ आपत्तिजनक वीडियो शूट कर लिए. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी. बदनामी के डर से घबराए तिमेश ने युवती से मुलाकात कर उसे पांच लाख रुपए भी दिए. दो दिन बाद युवती अपनी एक महिला मित्र व भाई के साथ थाने आ धमकी. युवती ने रेप का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए और मांगे जिस पर SHO तिमेश छारी ने पड़ाव थाना में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है. 

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आचार संहिता उल्लंघन करना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

युवती और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज 

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने FIR दर्ज कर युवती और उसके भाई को हिरासत में लिया है. पुलिस को उसके पास से ढाई लाख रुपए बरामद हुए हैं. वहीं, युवती ने SHO पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस मामले में SP राजेश चंदेल का कहना है कि थाना प्रभारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर एक युवती और उसके साथी को हिरासत में लिया है. दोनों के पास से ढाई लाख रुपए भी मिले हैं. इधर, युवती ने भी SHO पर आरोप लगाए हैं. इस कड़ी में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए हर पहलू से जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close