विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

Gwalior: केंद्रीय कृषि मंत्री के विधानसभा चुनाव लड़ने पर कांग्रेस विधायक ने किया BJP की हार का दावा

कांग्रेस के विधायक रविन्द्र सिंह तोमर भिडोसा ने केंद्रीय मंत्री को टिकट देने की बात पर कहा कि इससे बीजेपी (BJP) की हार की घबराहट सामने आ गयी है, दिमनी (Dimani) में कांग्रेस (Congress) इस बार और ज्यादा मतों से जीतेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी का डर और तानाशाही दिख रही है. 

Read Time: 3 min
Gwalior: केंद्रीय कृषि मंत्री के विधानसभा चुनाव लड़ने पर कांग्रेस विधायक ने किया BJP की हार का दावा
कांग्रेस विधायक (Congress Mla) ने देश के कृषिमंत्रियो को लेकर बड़ा ही रोचक दावा किया. उन्होंने कहा कि देश का पुराना इतिहास उठाकर देख लो कृषिमंत्री तो कभी विधायक का चुनाव (Election) जीता ही नहीं
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में (Madhya Pradesh Assembly Election  2023) भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने केंद्रीय कृषि मंत्री (Union Agriculture Minister) और पार्टी की चुनाव प्रबंध समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) को उनके ही संसदीय क्षेत्र (Parliamentary area) की दिमनी विधानसभा सीट (Dimani Assembly) से टिकट दिया है. इसको लेकर कांग्रेस विधायक की तरफ से एक बड़ा दावा किया गया है.

कांग्रेस विधायक ने ली चुटकी 

दिमनी विधानसभा से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक रविन्द्र सिंह तोमर भिडोसा ने केंद्रीय मंत्री को टिकट देने की बात पर कहा कि इससे बीजेपी (BJP) की हार की घबराहट सामने आ गयी है, दिमनी (Dimani) में कांग्रेस (Congress) इस बार और ज्यादा मतों से जीतेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी का डर और तानाशाही दिख रही है. 

ये भी पढ़ें: Dewas: महिला आरक्षण का मजाक बनाते पंचायत उपाध्यक्ष पति का Video Viral

केंद्रीय मंत्री के कामकाज पर कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

कांग्रेस विधायक (Congress MLA)  ने कहा कि दिमनी (Dimani) से कांग्रेस (Congress) सौ प्रतिशत जीतेगी. उनका कहना है कि विधानसभा का चुनाव बहुत ही स्थानीय स्तर का होता है, हर आदमी चाहता है कि विधायक (MLA) उनसे मिले और उनके सुख - दुःख में सदैव खड़ा रहे लेकिन नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने सांसद (MP) बनकर यह काम कभी नही किया. 

कृषि मंत्री ने क्षेत्र के लिए क्या किया ?

कांग्रेस विधायक ने देश के कृषि मंत्रि को लेकर दावा करते हुए कहा कि देश का पुराना इतिहास उठाकर देख लो कृषि मंत्री तो कभी विधायक का चुनाव (Election) जीता ही नहीं. मध्य प्रदेश (MP) में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इस लिए कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) एक-दूसरे पर वार करने का कोई भी मौका चूक नहीं रही है. दिमनी विधायक ने केंद्रीय मंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि सांसद और कृषि मंत्री रहते उन्होंने दिमनी के लिए क्या काम किया? कांग्रेस विधायक ने दिमनी विधानसभा का चूनाव 50 हजार मतों के अंतर से जीतेने का दावा किया. 

ये भी पढें; Gwalior : गुर्जर महाकुंभ हिंसा मामले में यूपी के सपा विधायक और बसपा सांसद हुए नामजद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close