विज्ञापन

Gwalior में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक अपने दो दोस्तों और भाई के साथ पिकनिक मनाने तिघरा डैम गया था. इस दौरान उसने नहाने के लिए डैम में उतरा, लेकिन वो पानी में ही डूब गया.

Gwalior में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

Madhya Pradesh News: ग्वालियर (Gwalior) के तिघरा बांध (Tigra Dam) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. मृतक अपने मौसेरे भाई और दो दोस्तों के साथ रिमझिम बारिश होने पर पिकनिक मनाने तिघरा गया था. दोस्त पार्टी मनाने लगे तभी युवक नहाने के लिए उतर गया. वहीं दोस्तों के सामने वो डूबता रहा, जबकि दोस्त समझते रहे कि वो नाटक कर रहा है. जब घटना का अहसास हुआ तो उसे बचाने के लिए तिघरा जलाश्य में कूदे, लेकिन उसे बचा नहीं पाए.

पुलिस शव को कब्जे में लिया

दोस्तों नेडैम से युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. मौके पर ही घटना की सूचना तिघरा थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और हादसे की जांच शुरू कर दी. मृतक ने पानी में उतरने से पहले शराब पी थी या नहीं इसकी भी जांच पुलिस कर रही है.

नहाने के लिए डैम में उतरा था मृतक

शहर के हजीरा गोशपुरा नंबर-1 निवासी जीतू कोरी (35 वर्षीय) मंगलवार दोपहर को रिमझिम बारिश होने के बाद अपने मौसी के लड़के रवि और दो अन्य दोस्तों के साथ तिघरा जलाश्य के पास पिकनिक मनाने के लिए गया था. तिघरा डैम के नजदीक पहुंचकर दोस्तों ने पार्टी करना शुरू कर दिया. इसके बाद जीतू अकेला ही डैम में नहाने के लिए जाने लगा. दोस्तों ने उसे मना किया कि वह अकेला न जाए, जिसपर उसने कहा कि वो तैरना जानता है. इसके बाद वह पानी में उतर गया.

दोस्तों ने डैम से शव को निकाला बाहर

जलाश्य में उतरते ही वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. कुछ दूर बैठे उसके साथियों की नजर उस पर पड़ी और उन्हें लगा कि वह नाटक कर रहा है, लेकिन जब अहसास हुआ कि वह पानी में डूब रहा है तो तत्काल उसे बचाने पहुंचे, लेकिन देखते ही देखते वह पानी में ओझल हो गया. दोस्तों ने उसे तलाश किया तो कुछ ही दूरी पर उसका शव पानी में तैरता हुआ मिला. दोस्तों ने ही शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. 

ये भी पढ़े: भोपाल के शाहपुरा में EOW की छापेमारी, अधिकारियों की टीम कंपनी के मालिकों से कर रही पूछताछ

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Governor: रमेन डेका ने ली छत्तीसगढ़ के 10वें राज्यपाल के पद की शपथ, CM साय भी रहे मौजूद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Gwalior में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close