विज्ञापन

सूरज देखने निकले दोस्तों को नहीं नसीब हुई अगली सुबह, आखिर क्या हुआ ऐसा ? 

MP News in Hindi : मौत की खबर मिलने से मासूम बच्ची समेत अन्य छात्र के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था बच्चों के जन्मदिन की ख़ुशी मातम में बदल जाएगी.

सूरज देखने निकले दोस्तों को नहीं नसीब हुई अगली सुबह, आखिर क्या हुआ ऐसा ? 
(फाइल फोटो)

Indore News MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की व्यापारिक नगरी इंदौर में आज बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर बुधवार को सूर्योदय देखने जा रहे छात्रों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक बच्ची और उसके एक साथी की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, बुधवार को इंदौर में जाम गेट पर छात्रों का एक ग्रुप सूर्योदय देखने जा रहा था. इस दौरान कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. जबकि, पांच अन्य घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, मौत की खबर मिलने से मासूम बच्ची समेत अन्य छात्र के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था बच्चों के जन्मदिन की ख़ुशी मातम में बदल जाएगी.

जन्मदिन पर हुई मासूम की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय कॉलेज के सात छात्र एक कार में सवार होकर जाम गेट पर सूर्योदय देखने जा रहे थे. इसमें से एक छात्रा समृद्धि देव का जन्मदिन था, सभी ने बाइपास क्षेत्र में जन्मदिन मनाया और उसके बाद जाम गेट पर पहुंचकर सूर्योदय का नजारा देखने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

अस्पताल में सभी का इलाज जारी

सभी छात्र कार से जाम गेट की तरफ बढ़ रहे थे. तभी एक जानवर के सामने आ जाने से कार का संतुलन बिगड़ा और वह कई बार पलटी. इस हादसे में समृद्धि और एक अन्य छात्र यग्नेश की मौत हो गई. पांच अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में गाड़ी बुरी तरह से खराब हो गई.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बारिश और बाढ़ से MP में बिगड़े हालात, CM ने इन अफसरों की छट्टी की रद्द
सूरज देखने निकले दोस्तों को नहीं नसीब हुई अगली सुबह, आखिर क्या हुआ ऐसा ? 
Bhopal Master Plan Waiting for 2 decades disorganized infrastructure due to non-implementation
Next Article
जानिए ! 'प्लानिंग' में 20 साल पीछे है राजधानी भोपाल, दो दशक हो गए नहीं आया नया मास्टर प्लान!
Close