विज्ञापन

MP News: दमोह में कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार छात्राएं ऐसे लौंटी, घर जानें के लिए रखी ये शर्त

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से कॉलेज जानें का बहना बनाकर भागने वाली छात्राएं गुरुवार को मुंबई से घर पहुंच गई हैं. छात्राओं को मुंबई से गोंडवाना सुपर एक्सप्रेस ट्रेन से दमोह लाया गया. इस दौरान छात्राओं ने घर से जानें की वजह पर ये कहा...

MP News: दमोह में कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार छात्राएं ऐसे लौंटी, घर जानें के लिए रखी ये शर्त
MP News: दमोह में कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार छात्राएं ऐसे पहुंची घर, सामने रखी ये शर्त...

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले से कॉलेज (College) जानें का बहाना बनाकर भागने वाली छात्राएं गुरुवार को दमोह पहुंच गईं.  चारों छात्राओं को मुंबई (Mumbai) से गोंडवाना सुपर एक्सप्रेस ट्रेन से दमोह लाया गया है.जैसे ही दमोह पुलिस और परिजनों के साथ चारों छात्राएं सिटी कोतवाली पहुंची तो परिजनों ने राहत की सांस ली.

इस दौरान छात्राओं से बातचीत भी की गई. छात्राओं के परिजनों के अनुसार छात्राएं आगे की पढ़ाई करना चाहती हैं. परिजन उनकी शादी करना चाह रहे थे, इसलिए वो घर से मुंबई भाग गई थी.

ये था पूरा मामला

बता दें, छात्राओं के घर न आने के बाद परिजनों ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद संबंधित कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज में उन्हें खोजने की कोशिश की गई थी, तो पता चला वो कॉलेज पहुंची ही नहीं थी.

चारो छात्राएं बिना टिकट के मुंबई में मिली थी

इसके बाद बीते दिन पुलिस ने इन छात्राओं की तलाश में जब शहर के होटल्स में छापामार कार्रवाई की तो होटल जायसवाल टॉवर बस स्टैंड से अन्य लड़कियां-लड़कों के साथ संदिग्ध अवस्था में मिली थी, जिन्हें पुलिस ने समझाकर परिजनों को सौंप दिया था. जबकि घर से कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार कॉलेज की छात्राएं मुंबई में बिना टिकट के मिली थी, जिन्हें पुलिस और परिजन मिलकर आज दमोह लेकर आ गए हैं. अब छात्राएं सुरक्षित अपने घर पर मौजूद हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
White Tigress Death: वन विहार भोपाल में सफेद बाघिन की मौत, पर्यटकों को जमकर लुभाती थी 'बिग कैट'
MP News: दमोह में कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार छात्राएं ऐसे लौंटी, घर जानें के लिए रखी ये शर्त
Satna Rape Case Minor girl commits suicide Accused arrested
Next Article
MP फिर शर्मसार ! रेप पीड़ित नाबालिग ने किया सुसाइड, FIR दर्ज करवाने परिजनों को करना पड़ गया ये काम
Close