विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharat Jodo Nayay Yatra: बदनावर में राहुल की सभा में जुटने जा रही है इतनी बड़ी भीड़, अब तक यात्रा में नहीं आए इतने लोग

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nayay Yatra in Madhya Pradesh:  राहुल की सभा के लिए ढोलाना से बदनावर और बदनावर से मुलथान तक बैनर और होर्डिंग्स से सजाया गया है. समूचे रास्ते को राहुल के बड़े-बड़े कट आउट लगाए गए हैं. वहीं, बैनर होर्डिंग से आगमन से प्रस्थान तक मार्ग को दुल्हन की तरह झंड- बैनर से सजाया गया है.

Read Time: 3 min
Bharat Jodo Nayay Yatra: बदनावर में राहुल की सभा में जुटने जा रही है इतनी बड़ी भीड़, अब तक यात्रा में नहीं आए इतने लोग

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nayay Yatra: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Niyay Yatra) बुधवार को मध्य प्रदेश के बदनावर (Badnawar) पहुंचेगी. यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singh Singhar) सहित कई नेता दो दिनों से बदनावर में डेरा डाले हुए हैं. राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं. उनकी सुरक्षा में 550 से अधिक जवान तैनात किए गए हैं.

राहुल की 'भारत जोडो न्याय यात्रा' पूर्व से पश्चिम तक निकाली जा रही है. न्याय यात्रा बुधवार को बदनावर विधानसभा में प्रवेश करेगी. इस दौरान बडनगर मार्ग पर गजानंद नगरी में राहुल गांधी युवाओं के अधिकारों को लेकर आमसभा को भी संबोधित करेंगे. आमसभा में एक लाख लोगों के पहुंचने का लक्ष्य लेकर कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं. अगर स्थानीय नेता इतनी बड़ी भीड़ जुटाने में कामयाब हो जाते हैं तो ये अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा. सभा में आमंत्रित लोगों को बैठने के लिए पंडाल के साथ ही लोगों के बैठने के लिए हजारों कुर्सियां लगा गई हैं. स्थानीय विधायक शेखावत भी इस सबा की तैयारी में मुस्तैदी से जुटे हुए हैं, चूंकि राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बदनावर विधानसभा में प्रदेश की सबसे बड़ी सभा होने जा रही है.

कांग्रेस के रंग में रंगा पूरा इलाका

 राहुल की सभा हेतु ढोलाना से बदनावर और बदनावर से मुलथान तक बैनर और होर्डिंग्स से सजाया गया है. समूचे रास्ते को राहुल के बड़े-बड़े कट आउट लगाए गए हैं. वहीं, बैनर होर्डिंग से आगमन से प्रस्थान तक मार्ग को दुल्हन की तरह झंडे बैनर से सजाया गया है. विधायक भंवर सिंह शेखावत, कुलदीप इंदौरा, निर्मल मेहता एवं जिलाध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार सहीत कई वरिष्ठ नेता मंगलवार को ही यहां पहुंच गए थे. यहां चारों तरफ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बड़े-बड़े होर्डिंग एवं झंडे बैनर समूचे मार्ग पर लगाए गए हैं.  राहुल गांधी की भारत जोडो न्याय यात्रा को लेकर क्षेत्र के लोगों और स्थानीय कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह का माहोल है.

महाकाल के दर पर पहुंचे राहुल गांधी, गर्भगृह में नहीं मिली एंट्री तो चांदी द्वार से की पूजा-अर्चना
 

ऐसी होगी राहुल की सुरक्षा

राहुल गांधी की सुरक्षा व्यवस्था में  एक एडिशनल एसपी, 10 डीएसपी, 20 टीआई और 550 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था हेतु 4 स्थानों पर चेकिंग पाइंट भी बनाए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की नई मुश्किल, चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं प्रदेश के दिग्गज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close