विज्ञापन
Story ProgressBack

अखिलेश बोले, 'योगी आदित्यनाथ की पहचान तब हुई, जब CM बने', MP में यूपी वालों के बीच जुबानी जंग!

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मनुवाद और सामंतवाद पर बड़ा बयान दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि मनुवाद और सामंतवाद का विरोध होना चाहिए. इस तरह की सोच से समाज नहीं चलेगा. "इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा...

Read Time: 3 min
अखिलेश बोले, 'योगी आदित्यनाथ की पहचान तब हुई, जब CM बने', MP में यूपी वालों के बीच जुबानी जंग!
Photo Credit : Akhilesh Yadav Facebook

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर तेज़ है. चुनावों में जीत हासिल करने के लिए तमाम पार्टियां साम, दाम, दंड, भेद का तरीका अपना रही हैं. प्रदेश के तमाम जिलों में आला नेताओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) गुरुवार को मध्य प्रदेश पहुंचे. अखिलेश यादव पन्ना विधानसभा (Panna) के अजयगढ़ (Ajaygarh) पहुंचे जहां उन्होंने विशाल आम सभा को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) एवं कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार लोधी महेंद्रपाल वर्मा (Lodhi Mahendrapal Verma) के पक्ष में वोट मांगे. 

समाजवादी पार्टी का उद्देश्य है कि जातिगत जनगणना हो और OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण मिले. इस बार मध्य प्रदेश के चुनावों में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पहले से ज़्यादा सीट जितेंगे.

अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश 

ये भी पढ़ें ग्वालियर में ड्यूटी कर्मचारी के लिए मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा खूब जोश, सुबह से लग रही कतार

MP पहुंचे अखिलेश यादव ने CM योगी पर साधा निशाना 

अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मनुवाद और सामंतवाद पर बड़ा बयान दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि मनुवाद और सामंतवाद का विरोध होना चाहिए. इस तरह की सोच से समाज नहीं चलेगा. "इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा, "वह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश की पहचान जब वह सत्ता में आए तब हुई...जबकि योगी आदित्यनाथ की पहचान ही तब हुई जब वो उत्तर प्रदेश के CM बने. "

ये भी पढ़ें MP Election : ग्वालियर में राजनीतिक पार्टियों ने झोंकी ताकत, आज तीन CM सहित ये एक्टर भी करेंगे चुनावी प्रचार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close