विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

सीधी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर, चिर परिचित अंदाज में गाया गाना

नेहा सिंह ने अपने चिर परिचित अंदाज में "एमपी में का बा, यूपी में का बा" गाने की प्रस्तुति दी. इसके साथ ही उन्होंने अपने लोकगीतों के माध्यम से प्रदेश और देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार को लेकर सरकार पर तंज कसा.

Read Time: 3 min
सीधी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर, चिर परिचित अंदाज में गाया गाना
मीडिया से बात करते हुए नेहा सिंह ने कहा कि मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, मामा ने वैसे भी मेरे ऊपर चार-चार FIR दर्ज करा रखा है.
सीधी:

Madhya Pradesh News : सीधी जिले के चुरहट (Churhat) में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Folk singer Neha Singh Rathore) शामिल हुईं. उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में 'एमपी में का बा, यूपी में का बा' गाने की प्रस्तुति दी. नेहा सिंह ने अपने लोकगीतों के माध्यम से प्रदेश और देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि रोजगार का अभाव बना हुआ है. युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं और महिलाएं, बहन, बेटियां सुरक्षित नहीं है. भ्रष्टाचार हावी है, वहीं सरकार अपनी वाहवाही लूटने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें - BJP नेता जयभान सिंह पवैया बोले-देश की 95% आबादी सनातनी, 5% की दम पर सरकार बनाना चाहती है कांग्रेस

लाडली बहना योजना पर भी कसा तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल (Former leader of opposition Ajay Singh) के ग्रह ग्राम शिवराजपुर साड़ा में अजय सिंह के जन्मदिवस पर 23 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर शामिल होने पहुंची. उन्होंने अपने कई गीतों के माध्यम से सरकार पर तंज कसते हुआ हमला बोला. लाडली बहना योजना के एक हजार रुपए को लेकर भी उन्होंने व्यंग्य कसा. इसके अलावा उन्होंने अपने गीतों के माध्यम से कहा कि आज की युवा पीढ़ी को नशा विचलित कर रहा है, घर एवं रिश्ते खराब हो रहे हैं.  

कांग्रेस से भी पूछा जाएगा सवाल

मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार समेत भारत सरकार पर लोकगीत के माध्यम से तंज कसने वाली नेहा सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जिम्मेदारी सरकार की होती है तो सरकार से ही सवाल पूछा जाएगा, आम आदमी से सवाल नहीं पूछा जाता. उन्होंने कहा कि बात बीजेपी और कांग्रेस की नहीं है, बात जिम्मेदारी की है. जिस दिन कांग्रेस सत्ता में आएगी उससे भी सवाल पूछा जाएगा. मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. मामा ने वैसे भी मेरे ऊपर चार-चार FIR दर्ज करा रखा है.

ये भी पढ़ें - BJP को बड़ा झटका : प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष शर्मा ने दिया इस्तीफा, AAP में हो सकते हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close