विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक बुधवार को जबलपुर में, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा फैसला

Mohan Yadav Cabinet First Meeting: मंत्रिमंडल के विस्तार और विभागों के बंटवारे के बाद मध्य प्रदेश सरकार की पहली कैबिनेट बैठक राजधानी भोपाल से बाहर होने जा रही है. बुधवार के कैबिनेट की बैठक जबलपुर में होगी. जहां कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर फैसला लिया जा सकता है.

Read Time: 3 min
मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक बुधवार को जबलपुर में, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा फैसला
फाइल फोटो

First Cabinet Meeting in MP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) बुधवार को अपने मंत्रिमंडल (MP Cabinet) के साथ पूरा दिन जबलपुर में गुजारेंगे. इस दौरान सीएम मोहन यादव एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दे कि बुधवार को मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल की पहली बैठक जबलपुर (Jabalpur) में होने जा रही है. इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी और माना जा रहा कि पहली बैठक में सरकार (MP Government) बड़े फैसले ले सकती है.

विभागों के बंटवारे के बाद मध्य प्रदेश सरकार की पहली बैठक राजधानी भोपाल (Bhopal) से बाहर होने जा रही है. माना जा रहा कि इस बैठक में 100 करोड़ की लागत से बनने वाली रानी दुर्गावती के स्मारक के साथ-साथ जनहित से जुड़े कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे.

रानी दुर्गावती को अर्पित करेंगे पुष्प

मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार सुबह रानी दुर्गावती की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद वे संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक में शामिल होंगे. समीक्षा बैठक के बाद सीएम मोहन यादव जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शक्ति भवन में कैबिनेट की बैठक लेंगे और फिर भोपाल के लिए रवाना होंगे.

प्रहलाद पटेल ने किया था धन्यवाद

कैबिनेट की पहली बैठक से पहले पंचायत, ग्रामीण विकास एवं श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने जबलपुर में कैबिनेट की पहली बैठक आयोजित की. इससे महाकौशल का मान बढ़ा है." बता दें कि कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल सोमवार को जबलपुर पहुंचे थे. जहां कार्यकर्ताओं ने धनवंतरी नगर चौक पर उनका स्वागत किया. जिसके बाद पटेल ने रानी अवंतीबाई लोधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें - Ram Mandir : गर्भगृह में विराजमान होंगे अरुण योगीराज के 'रामलला', जानिए और किन बड़ी मूर्तियों को दिया आकार

ये भी पढ़ें - Why Bharat Matters : नेहरु-पटेल, महाभारत-रामायण से पाकिस्तान-चीन तक एस जयशंकर ने क्या कहा? सुनिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close