विज्ञापन
Story ProgressBack

'जिसे बिठाना था उसे बिठाए नहीं, आप कैसे बैठ गए', किसान का जवाब सुन खुद सीएम यादव ने लगाए ठहाके

किसान ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से कहा कि 'जिसको बिठाना था, उसको बिठाए नहीं, आप पहली बार विधायक बने हैं, आप कैसे बैठ गए'. युवक की बात सुनकर मुख्यमंत्री सहित सभा स्थल में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे.

Read Time: 3 min
'जिसे बिठाना था उसे बिठाए नहीं, आप कैसे बैठ गए', किसान का जवाब सुन खुद सीएम यादव ने लगाए ठहाके
छिंदवाड़ा में सीएम मोहन यादव

CM Mohan Yadav : मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (MP CM Mohan Yadav) मंगलवार को कमलनाथ (Kamalnath) के गढ़ छिंदवाड़ा (Chhindwara) के पांढुर्णा विधानसभा के पाठई ग्राम पहुंचे. सीएम मोहन यादव ने यहां जनसभा को संबोधित किया और जनसंवाद भी किया. सीएम यादव ने ग्रामीणों को उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया और कहा कि जनता को अपने काम के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : 'मामा गायब तो बच्ची गायब...अब सुनने वाला कोई नहीं' - SP ऑफिस पहुंच महिला ने लगाई गुहार 

'किसान सम्मान निधि मिलती है?'

उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारी खुद जनता तक आएंगे और उनके काम करेंगे. इस जनसंवाद के दौरान एक मजेदार किस्सा हुआ जब मुख्य्मंत्री मोहन यादव ने पांढुरना के पाठैई ग्राम में कार्यक्रम के दौरान भारत नाम के व्यक्ति से किसान सम्मान निधि पर सवाल करते हुए पूछा कि साल भर में कितनी राशि मिलती है? किसान भारत ने उत्तर दिया कि साल भर में 12 हजार मिलता है. मुख्यमंत्री के अगले सवाल का किसान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हंसने लगे.

'जिसको बिठाना था उसे बिठाए नहीं'

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किसान से सवाल किया कि लाड़ली बहना का पैसा आ रहा है? तभी भारत किसान ने जवाब दिया कि 'नहीं आ रहा है, आप पैसा डाल दो'. इसके बाद किसान ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से कहा कि 'जिसको बिठाना था, उसको बिठाए नहीं, आप पहली बार विधायक बने हैं, आप कैसे बैठ गए'. युवक की बात सुनकर मुख्यमंत्री सहित सभा स्थल में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे.

यह भी पढ़ें : 'विपक्ष का यही आचरण रहा तो 2024 में सीटें और कम होना पक्का है', PM मोदी ने कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close