विज्ञापन
Story ProgressBack

'मामा गायब तो बच्ची गायब...अब सुनने वाला कोई नहीं' - SP ऑफिस पहुंच महिला ने लगाई गुहार 

महिला का कहना है कि प्रदेश में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे तो महिला और बच्चियों के साथ कोई भी घटना होने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती थी लेकिन अब शिवराज मामा नहीं है तो उनकी सुनवाई भी नहीं हो रही है. महिला की फरियाद पर यहां SP ऑफिस में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उसे मामले की जांच कर मदद का भरोसा दिया है.

Read Time: 3 min
'मामा गायब तो बच्ची गायब...अब सुनने वाला कोई नहीं' - SP ऑफिस पहुंच महिला ने लगाई गुहार 
'मामा गायब तो बच्ची गायब अब सुनने वाला कोई नहीं' - SP ऑफिस पहुंच महिला ने लगाई गुहार

MP News: ग्वालियर के कंपू थाना इलाके में हैरान करने वाली घटना हुई. एक महिला ने SP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की और कहा कि उसकी 12 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाला युवक अगवा करके ले गया है लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है. महिला का कहना है कि बच्ची को अभी तक नहीं तलाशा गया है. कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए महिला अपने हाथ में शिवराज मामा के लिए एक पोस्टर लिखकर पहुंची. इस पोस्टर पर लिखा था मामा गायब तो बच्ची भी गायब! महिला ने पुलिस पर आरोपी को थाने से भगाने का आरोप लगाया है. 

'शिवराज गए तो महिलाओं की सुनवाई भी हुई बंद' 

महिला सीमा कुशवाहा ने SP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की. महिला का का आरोप है कि उसके पास में ही रहने वाला योगेश कुशवाहा नाम का युवक उसकी 12 वर्षीय बच्ची को अगवा करके ले गया है. बच्ची कक्षा चार की छात्रा है. घटना के बाद से कई बार उसने नज़दीकी थाना पुलिस से बच्ची को तलाशने के लिए गुहार लगाई है लेकिन पुलिस उसे थाने से दुत्कार कर वापिस भेज देते हैं. 

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने खोले पत्ते, बोले- इन्हें दी जाएगी मंत्रिमंडल में जगह

थाने के चक्कर लगा लगाकर परेशान हो गई महिला सीमा देवी मंगलवार को SP ऑफिस की जनसुनवाई में पहुंची. जहां पर महिला ने पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई. महिला का कहना है कि प्रदेश में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे तो महिला और बच्चियों के साथ कोई भी घटना होने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती थी लेकिन अब शिवराज मामा नहीं है तो उनकी सुनवाई भी नहीं हो रही है. महिला की फरियाद पर यहां SP ऑफिस में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उसे मामले की जांच कर मदद का भरोसा दिया है.

ये भी पढ़ें- MP News:अचानक हमीदिया अस्पताल पहुंच गए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दिए ये खास निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close